Harsh firing: आगरा में हर्ष फायरिंग का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल

एत्माद्दौला के कालिंदी विहार का बताया जा रहा है वायरल वीडियो। भीड़ में खड़े होकर रायफल से फायर करता दिख रहा है युवक। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आ गई। वीडियो के आधार पर मैरिज होम में संपर्क किया है।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 10:49 AM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 10:49 AM (IST)
Harsh firing: आगरा में हर्ष फायरिंग का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल
मैरिज होम में हर्ष फायरिंग करते युवक।

आगरा, जागरण संवाददाता। इंटरनेट मीडिया पर शनिवार को हर्ष फायरिंग का एक वीडियो वायरल हो गया। यह वीडियो एत्माद्दौला क्षेत्र में एक शादी समारोह का बताया जा रहा है। पुलिस मामले की जानकारी कर रही है।

हर्ष फायरिंग पर रोक के बाद भी लोग नहीं मान रहे हैं। कई बार इसके कारण लोगों की जान गई, इसके बाद भी सीख नहीं ली। शनिवार को इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ। 1.04 मिनट के वीडियो में एक व्यक्ति हाथ में रायफल लेकर खड़ा दिख रहा है। उसके आसपास युवक और बच्चे खड़े हैं।शादी समारोह के दौरान युवक रायफल को लोड करता है। दूसरा युवक रायफल की नाल को पकड़ता है। थोड़ी देर बाद रायफल लिए खड़ा युवक उससे फायर कर देता है। वहां खड़े बच्चे डर जाते हैं। वायरल वीडियो एत्माद्दौला क्षेत्र के कालिंदी विहार सौ फीट रोड स्थित एक मैरिज होम का बताया जा रहा है। इसमें 22 फरवरी को शादी समारोह हुआ था। बताया जा रहा है कि शाहगंज क्षेत्र से आए एक व्यक्ति ने लाइसेंसी रायफल से फायर किए थे। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आ गई। वीडियो के आधार पर मैरिज होम में संपर्क किया। अब वीडियो में फायर करते दिख रहे युवक की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। इंस्पेक्टर एत्माद्दौला का कहना है कि युवक की पहचान होने के बाद उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। रायफल का लाइसेंस निरस्तीकरण की रिपोर्ट भी दी जाएगी।

chat bot
आपका साथी