Jeet Jayega India: इंटरनेट पर खूब हिट हो रहा, आगरा के बच्‍चों का वीडियो, जीत जाएगा इंडिया

आगरा में श्रीराम-कृष्ण इंटर कालेज और नारायणी देवी कन्या इंटर कालेज के विद्यार्थियों ने किया तैयार। कोरोना संक्रमण काल के तनाव और शोक को कम करने के उद्देश्य से किया प्रयास। इस वीडियो को विद्यार्थियों ने लाॅॅकडाउन के दौरान तैयार किया। इसमें सभी ने अपने-अपने घरों पर रहकर वीडियो बनाए।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 08:26 AM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 08:26 AM (IST)
Jeet Jayega India: इंटरनेट पर खूब हिट हो रहा, आगरा के बच्‍चों का वीडियो, जीत जाएगा इंडिया
आगरा के स्‍कूली बच्‍चों द्वारा तैयार किया गया वीडियो, इंटरनेट पर पसंद किया जा रहा है।

आगरा, जागरण संवाददाता। माना हर तरह कोरोना वायरस संक्रमण फैला है, अव्यवस्थाएं हावी हैं, हाहाकार, निराशा और मौत का मातम पसरा है, लेकिन एक उम्मीद अब भी बाकी है कि फिर जीत जाएगा इंडिया, फिर मुस्कुराएगा इंडिया। इसी जज्बे को बयां करने और लोगों में सकारात्मकता का संचार करने के लिए खंदारी स्थित श्रीराम कृष्ण इंटर कालेज और सिकंदरा स्थित श्री नारायणी देवा कन्या इंटर कालेज के विद्यार्थियों ने एक वीडियो तैयार किया है, जो इंटरनेट मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

इस वीडियो को विद्यार्थियों ने लाॅॅकडाउन के दौरान तैयार किया। इसमें सभी ने अपने-अपने घरों पर रहकर अपने डांस करते हुए वीडियो बनाए, फिर उन सभी वीडियो को जुटाकर विद्यालय के प्रधानाचार्य सोमदेव सारस्वत ने उन्हें एकसाथ जोड़ा और इंटरनेट मीडिया पर जारी कर दिया।

जीत जाएगा इंडिया गीत में पिरोए वीडियो

इसमें विद्यार्थी ने अपने वीडियो को फिर से शहरों में रौनक आएगी, फिर से गांवों में लौटेगी हंसी, फिर से साथ सारे यार होंगे, न होगी पाबंदी, न रोक ही कोई। फिर से सड़कों पर फिर नाचेंगे, पटरी पर भागेंगे। ना होगी फिक्र कोई। बांटेंगे खुशियां, फिर होगी सपनों की उड़ान, क्योंकि फिर मुस्कुराएगा इंडिया, फिर जीत जाएगा इंडिया, जो साथ दे सारा इंडिया, जीत जाएगा सारा इंडिया, गीत के साथ पिरोया है। ताकि तनाव, शोक और अवसाद के इस माहौल से लोगों को निजात मिल सके और उनमें सकारात्मकता का संचार हो सके।

खूब किया जा रहा है पसंद

इस वीडियो को लोगों के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। इंटरनेट मीडिया पर डालने के साथ ही इसमें करीब 15 हजार से ज्यादा लाइक और कमेंट आ चुके हैं, जो सिलसिला अब भी जारी है।

chat bot
आपका साथी