आगरा के गांव में तमंचा लेकर सड़क पर घूम रहा युवक, वीडियो वायरल

बाह के प्रतापपुरा गांव का मामला इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो। ग्रामीणों का कहना है कि वीडियो में तमंचा हाथ में लेकर घूम रहा युवक नव निर्वाचित प्रधान के परिवार का है। जीतने के बाद प्रधान पक्ष के लोग गांव में जुलूस निकाल रहे थे।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 03:53 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 03:53 PM (IST)
आगरा के गांव में तमंचा लेकर सड़क पर घूम रहा युवक, वीडियो वायरल
बाह के प्रतापपुरा गांव में तमंचा लेकर घूमता युवक।

आगरा, जागरण संवाददाता। बाह के गांव प्रतापपुरा में एक युवक तमंचा लेकर घूम रहा है। गुरुवार दोपहर इंटरनेट मीडिया पर युवक का वीडियो वायरल हो गया। मामले की जानकारी होने के बाद पुलिस युवक के बारे में जानकारी जुटा रही है।

इंटरनेट मीडिया पर 29 सेकंड का वीडियो वायरल हुआ है। इसमें एक युवक के हाथ में तमंचा दिख रहा है। कुछ लोग गली के आसपास खड़े दिख रहे हैं। बच्चे भी उनके पास खड़े हैँ। तमंचा हाथ में लेकर युवक गली में आगे बढ़ता जा रहा है। वह किसी से गाली गलौज कर रहा है और किसी को चेलेंज दे रहा है। थोड़ी दूर तक धीमी गति से चलने के बाद वह भागने लगता है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आ गई। युवक के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। ग्रामीणों का कहना है कि वीडियो में तमंचा हाथ में लेकर घूम रहा युवक नव निर्वाचित प्रधान के परिवार का है। जीतने के बाद प्रधान पक्ष के लोग गांव में जुलूस निकाल रहे थे। इस दौरान वे कह रहे थे कि जिन् लोगों ने उन्हें वोट नहीं दिए हैं, उन्हें देख लेंगे। इन्हीं के बीच यह युवक तमंचा लेकर घूम रहा था। वीडियो में युवक पहचान में भी आ रहा है। इंस्पेक्टर बाह का कहना है कि वीडियो वायरल होने की जानकारी मिली है। मामले की जांच कराई जा रही है। 

chat bot
आपका साथी