Loot in Agra: आगरा में सराफा की दुकान पर हाथ की सफाई दिखा जेवरात ले गए शातिर

Loot in Agra जेवरात देखने के दौरान दोनों युवकों ने कई चीजें गायब कर दीं। जिनकी कीमत करीब डेढ़ लाख रुपये है। युवकों के जाने के बाद सर्राफ ने जेवरात चेक किए तो उसमें 30 से 35 ग्राम के आभूषण गायब थे।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 05:01 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 05:01 PM (IST)
Loot in Agra: आगरा में सराफा की दुकान पर हाथ की सफाई दिखा जेवरात ले गए शातिर
सूचना देने पर पहुंची पुलिस ने दुकान से सीसीटीवी कैमरे से आरोपितों के फुटेज हासिल किए हैं।

आगरा, जागरण संवाददाता। एत्माद्दौला के टेड़ी बगिया इलाके में सराफा की दुकान पर हाथ की सफाई दिखा शातिर सोने के जेवरात ले गए। पुलिस को दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे से आरोपितों की फुटेज मिल गई है।

कमला नगर के कर्मयाेगी एन्क्लेव निवासी पुरषोत्तम दास अग्रवाल की टेड़ी बगिया पर दाऊजी ज्वैलर्स के नाम से दुकान है। गुरुवार की शाम को करीब साढ़े पांच बजे दो युवक दुकान पर आए। एक चांदी की पैंडल खरीदकर ले गए। करीब 15 मिनट बाद दोनों युवक फिर दुकानपर आए। सर्राफ से 30 हजार रुपये कीमत तक के जेवरात दिखाने की कहा। जेवरात देखने के दौरान दोनों युवकों ने कई चीजें गायब कर दीं। जिनकी कीमत करीब डेढ़ लाख रुपये है। युवकों के जाने के बाद सर्राफ ने जेवरात चेक किए तो उसमें 30 से 35 ग्राम के आभूषण गायब थे। सूचना देने पर पहुंची पुलिस ने दुकान से सीसीटीवी कैमरे से आरोपितों के फुटेज हासिल किए हैं। जिसके आधार पर उनका सुराग लगाने का प्रयास कर रही है।

पुलिस बूथ में बीयर पार्टी पर सिपाही लाइन हाजिर

एत्माद्दौला के टेड़ी बगिया में पुलिस बूथ पर बीयर पार्टी का वीडियो इंटरनेट मीडिया में वायरल हुआ था। मामले में कार्रवाई करते हुए एसएसपी मुनिराज ने सिपाही अच्छन खां को लाइन हाजिर कर दिया है। जबकि पीआरडी जवान को भी हटा दिया है। एसएसपी ने बताया कि दोनों के खिलाफ विभागीय जांच कराई जा रही है।

जानलेवा हमले के आरोपित गिरफ्तार नहीं करने का अारोप

न्यू अागरा की लायर्स कालोनी में बैंक कर्मी पर फायरिंग में आरोपित को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर रही है।मामले में पीड़ित एसएसपी से शिकायत करेंगे।

लायर्स कालोनी निवासी बैंक कर्मी धर्मेद्र बघेल पर तीन दिन पहले सगे भाइयों ललित और तरुण उर्फ बोनी ने हमला कर दिया था। धर्मेंद्र सहकर्मी की पत्नी शालिनी त्यागी और उनके भांजे योगेश से विवाद होने पर वहां गए थे। वह योगेश और शालिनी का अारोपितों से बीच-बचाव करा रहे थे। धर्मेंद्र और शालिनी का आरोप है कि इसी दौरान दोनों भाइयों ने तमंचे से फायर कर दिया। गोली धर्मेंद्र की जांघ में लगने पर वह घायल हो गए थे। मुकदमा दर्ज कराने पर पुलिस ने आरोपित ललित को जेल भेज दिया। दूसरे आरोपित तरुण को गिरफ्तार नहीं कर रही है। मामले में एसएसपी मुनिराज का कहना है कि हमले में शामिल सभी आरोपितों पर कार्रवाई की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी