आगरा में पब्लिक के हाथ आया एटीएम बदलकर खातों से रकम पार करने वाला शातिर, जमकर हुई धुनाई

एत्‍माद्दौला क्षेत्र में महिला के खाते से शातिर ने निकाले थे 25 हजार शिकायत करने बैंक पहुंची पीड़िता तभी मिल गया आरोपित। भीड़ ने पकड़कर कर डाली पिटाई। आरोपित के पास से 30 एटीएम कार्ड मिले हैं। पब्लिक ने बाद में आरोपित को पुलिस को सौंपा।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 04:00 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 04:00 PM (IST)
आगरा में पब्लिक के हाथ आया एटीएम बदलकर खातों से रकम पार करने वाला शातिर, जमकर हुई धुनाई
एत्‍माद्दौला में पकड़े गए लुटेरे की पिटाई करती पब्लिक।

आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा में मदद के बहाने एटीएम कार्ड बदलकर खातों से रकम पार करने वाला शातिर सक्रिय हैं। शनिवार को एक शातिर ने महिला का मददगार बनकर उनका एटीएम कार्ड बदल लिया। इसके बाद खाते से रकम पार कर ली। एक घंटे बाद महिला इसकी शिकायत करने बैंक पहुंची तो शातिर वहां दिख गया। इसके बाद पब्लिक की मदद से उसे पकड़कर सबक सिखाया। आरोपित से करीब 30 एटीएम कार्ड बरामद हुए हैं।

एत्माद्दौला के कालिंदी विहार निवासी नीतू चौधरी पति योगेश के साथ शनिवार को किसी काम से भगवान टाकीज की ओर गई थीं। भगवान टाकीज के पास दोपहर 1.30 बजे वे एक एटीएम से रकम निकाल रही थीं। तभी एक युवक अंदर आ गया। मदद के बहाने उसने उनका एटीएम कार्ड बदल लिया। इसके बाद वहां से भाग गया। थोड़ी देर बाद ही उनके खाते से तीन बार में 25 हजार रुपये निकाल लिए गए। नीतू के मोबाइल पर एसएमएस आने पर जानकारी हो गई। इसके बाद नीतू वहां से पति के साथ वापस घर लौट आई। दोपहर ढाई बजे कालिंदी विहार में स्थित यूनियन बैंक की शाखा में वह शिकायत करने पहुंची थी। तभी शातिर उन्हें एटीएम के केबिन से निकलता दिखाई दिया। नीतू ने उसे पहचान लिया। नीतू और उनके पति योगेश ने पब्लिक की मदद से उसे दबोच लिया। उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास 30 एटीएम कार्ड मिले। यूपी 112 की पीआवी मौके पर पहुंच गई। शातिर ने पुलिस को अपना नाम बुलंदशहर के सलेमपुर थाना क्षेत्र के गांव शेरगढ़ी निवासी बिल्लू बताया। पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया है। उससे अन्य घटनाओं के बारे में पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी