Traffic Diversion: कल से सेंट जोंस- लोहामंडी मार्ग पर वाहनों का आवागमन रहेगा बंद, ये है वजह

Traffic Diversion आगरा में पुलिया निर्माण के चलते पांच जुलाई तक ट्रैफिक रहेगा डायवर्ट। सेंट जोंस से लोहामंडी चौराहा की तरफ जाने वाले सभी वाहन हरीपर्वत चौराहा होकर दिल्ली गेट से मदिया कटरा होकर लोहामंडी चौराहा तक जाएंगे।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 05:59 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 05:59 PM (IST)
Traffic Diversion: कल से सेंट जोंस- लोहामंडी मार्ग पर वाहनों का आवागमन रहेगा बंद, ये है वजह
पुलिया निर्माण के चलते पांच जुलाई तक ट्रैफिक रहेगा डायवर्ट

आगरा, जागरण संवाददाता। पुलिया निर्माण कार्य के चलते सेंट जोंस चौराहा से लोहामंडी रोड सोमवार से बंद रहेगा। इस पर वाहनों का आवागमन भी बंद रहेगा। ट्रैफिक पुलिस ने इसके लिए डायर्वजन प्लान बनाया है। सोमवार से पांच जुलाई तक यह डायवर्जन लागू रहेगा।

नगर निगम द्वारा लोहामंडी मार्ग पर शहजादे लाल, अनिल कुमार जैन के सामने शाही मस्जिद के पास नाली और पुलिया का निर्माण कराया जा रहा है। यह कार्य 21 जून से लेकर पांच जुलाई तक चलने की उम्मीद है। इसलिए इस रूट पर ट्रैफिक का आवागमन नहीं हो सकेगा। इसको देखते हुए ट्रैफिक पुलिस ने इस रोड का ट्रैफिक डायवर्ट किया है। डायवर्जन प्लान के अनुसार, लोगों को कई किलोमीटर का चक्कर लगाकर गंतव्य को जाना पड़ेगा। कई स्थानों पर जाम की स्थिति भी बन सकती है। इसको देखते हुए डायवर्जन के रूट पर कई स्थानों पर पुलिस फोर्स की ड्यूटी लगाई गई है। रविवार को सेंट जोंस और लोहामंडी रोड पर पुलिया निर्माण कार्य की तैयारियां शुरू हो जाएंगी।एसएसपी मुनिराज जी. ने बताया कि सोमवार से पांच जुलाई तक सेंट जोंस से लोहामंडी चौराहा तक के रूट का डायवर्टन इस प्रकार रहेगा।

ये रहेगा रूट प्लान

- सेंट जोंस से लोहामंडी चौराहा की तरफ जाने वाले सभी वाहन हरीपर्वत चौराहा होकर दिल्ली गेट से मदिया कटरा होकर लोहामंडी चौराहा तक जाएंगे।

- लोहामंडी से सेंट जोंस की तरफ आने वाले सभी प्रकार के वाहन मदिया कटरा से दिल्ली गेट होते हुए हरीपर्वत चौराहा से एमजी रोड होकर गंतव्य को जा सकेंगे।

chat bot
आपका साथी