दिन में मजदूरी और रात में राहगीरों से करते थे लूटपाट, आगरा पुलिस ने चेकिंग में पकड़ा

आगरा में बरहन पुलिस ने तीन लूट और चोरी के तीन आरोपितों को किया गिरफ्तार। फीरोजाबाद के रहने वाले हैं तीन आरोपित चार वारदात कबूलीं। आरोपितों से दो तमंचे व निशानदेही पर लूटी गई दो बाइक एवं 15 हजार रुपये बरामद किए हैं।

By Nirlosh KumarEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 02:25 PM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 02:25 PM (IST)
दिन में मजदूरी और रात में राहगीरों से करते थे लूटपाट, आगरा पुलिस ने चेकिंग में पकड़ा
बरहन पुलिस ने तीन आरोपितों को किया गिरफ्तार।

आगरा, जागरण संवाददाता। शातिर दिन में मजदूरी करते थे और रात होते ही तमंचे के बल पर राहगीरों को लूटने निकल पड़ते थे। बरहन पुलिस ने बुधवार की रात चेकिंग के दौरान तीन आरोपितों को दबोच लिया। पुलिस द्वारा रोकने पर फायरिंग करके भागने की कोशिश करने के दौरान उनकी बाइक फिसल गई। आरोपितों से दो तमंचे व निशानदेही पर लूटी गई दो बाइक एवं 15 हजार रुपये बरामद किए हैं।

एसएसपी मुनिराज जी. ने बताया कि गिरफ्तार किए गए दो आरोपित फिरोजाबाद व एक बरहन का रहने वाला है। आरोपितों के नाम जयकिशन उर्फ गुड्डू और होरीलाल उर्फ श्याम सुंदर निवासी नारखी फिरोजाबाद व गौरव निवासी बरहन हैं। पुलिस के पूछताछ करने पर आरोपितों ने एक महीने पहले बरहन के टेहू गांव के पास बाइक सवार दो लोगों से 15 हजार रुपये व मोबाइल लूटने की घटना कबूल की। तीनों ने 20 दिन पहले भी आगरा-जलेसर मार्ग पर बाइक व डेढ़ हजार रुपये लूटे थे। इसके अलावा जलेसर मार्ग पर ही एक दुकान में चोरी व चार दिन पहले फिरोजाबाद के मक्खनपुर इलाके में बाइक लूटने की घटना को अंजाम दिया था। आरोपितों ने पुलिस को पूछताछ करने पर बताया कि वह दिन में मजदूरी करते थे, जिससे किसी को उन पर शक न हो। रात में वह तीनों बाइक पर लूट करने निकलते थे। चेकिंग में पुलिस रोकती तो उसे मजदूरी करके लौटने की बता देते। पुलिस के तस्दीक करने पर उनके द्वारा मजदूरी करने की पुष्टि होने पर वह शक नहीं करती थी।

chat bot
आपका साथी