पिता की दूसरी बीवी का राज खुलने पर हंगामा, मारपीट

जगदीशपुरा के जय नगर का मामला बचों ने दूसरी बीवी के घर पर बोला धावा बीचबचाव में आए पड़ोसियों को भी पीटा दूसरी बीवी समेत चार घायल

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 09:00 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 09:00 PM (IST)
पिता की दूसरी बीवी का राज खुलने पर हंगामा, मारपीट
पिता की दूसरी बीवी का राज खुलने पर हंगामा, मारपीट

आगरा, जागरण संवाददाता । बेटे के निकाह के बाद उसके सामने पिता की दूसरी बीबी का राज खुला तो बवाल हो गया। आक्रोशित बीवी और बच्चों ने शनिवार की रात को दूसरी बीवी के घर पर धावा बोल दिया। इस दौरान जमकर हंगामा और मारपीट हुई। पड़ोसी बीचबचाव कराने आए तो उन्हें भी पीट दिया। हमले में दूसरी बीवी समेत चार लोग घायल हो गए। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना जगदीशपुरा के जयनगर की है। इंस्पेक्टर प्रवींद्र कुमार सिंह ने बताया कि बोदला निवासी अली मोहम्मद ने दो निकाह किए हैं। उसकी पहली बीवी मोसिमा है, जिससे तीन बेटे और दो बेटियां हैं। दोनों बेटियों और एक बेटे की शादी हो चुकी है। अली मोहम्मद ने करीब दस साल पहले जगदीशपुरा के जयनगर निवासी मरियम से भी निकाह कर लिया था। उसके दो बच्चे हैं। इंस्पेक्टर के अनुसार मोसिमा व पांचों बच्चों को अली मोहम्मद के दूसरा निकाह करने की जानकारी नहीं थी। तीन दिन पहले मोसिमा के बेटे की शादी दी। निकाह के बाद परिवार के लोगों को अली मोहम्मद की दूसरी बीवी होने की जानकारी हो गई। इससे उनमें आक्रोश फैल गया। बेटे-बेटी, दामाद आदि ने मरियम के घर पर धावा बोल दिया। वहां हंगामा और मारपीट शुरू कर दी। विवाद होता देख बस्ती के लोग जुट गए। उन्होने मोसिमा पक्ष के लोगों को शांत कराने का प्रयास किया। इस पर उनके साथ भी मारपीट की गई। इस दौरान पथराव भी हुआ। इससे अफरातफरी मच गई। मौके पर पुलिस पहुंच गई। पथराव व मारपीट में मरियम, सत्य प्रकाश, संपत पत्नी सत्य प्रकाश और राहुल घायल हो गए। इंस्पेक्टर ने बताया कि मरियम की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर दो आरोपितों रुखसार व रेशमा को गिरफ्तार कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी