आगरा में भाजपा नेता के भाई से अभद्रता और मारपीट से पुलिस चौकी पर हंगामा

चोरी हुए मोबाइल की लोकेशन पता चलने पर बरामद कराने को चौकी पहुंचे थे भाजपा नेता। दो घंटे से चल रहा है पुलिस चौकी का घेराव फोर्स के साथ अधिकारी पहुंचे। भाजपा नेता चौकी प्रभारी के निलंबन और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई पर अड़े हुए हैं।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Fri, 09 Apr 2021 04:01 PM (IST) Updated:Fri, 09 Apr 2021 04:01 PM (IST)
आगरा में भाजपा नेता के भाई से अभद्रता और मारपीट से पुलिस चौकी पर हंगामा
भाजपा नेता चौकी प्रभारी के निलंबन और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई पर अड़े हुए हैं।

आगरा, जागरण संवाददाता। इरादत नगर की कुर्रा चित्तर पुर चौकी पर भाजपा नेता के भाई से अभद्रता आैर मारपीट के बाद जमकर हंगामा हुआ।भाजपाइयों ने चौकी का घेराव कर चौकी प्रभारी को निलंबित करने की मांग की। साथ ही उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने को अधिकारियों को तहरीर भी दी है। दो घंटे से पुलिस चौकी का घेराव कर भाजपा नेता और कार्यकर्ता पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं।

शमसाबाद के नगला मेवा निवासी भाजपा जिला मंत्री हीरा सिंह के भाई देवेंद्र, प्रेम सिंह और उनके साथी दारा सिंह शुक्रवार को इरादत नगर की पुलिस चौकी कुर्रा चित्तरपुर गए थे। उन्होंने इरादत नगर में एक मोबाइल चोरी का मुकदमा लिखाया था। प्रेम सिंह का आरोप है कि चौकी प्रभारी मनोज कुमार और सिपाही दिनेश ने उनके भाई देवेंद्र और साथी दारा सिंह से मारपीट की और अभद्रता कर दी। उन्होंने चौकी से जाकर पास में स्थित भाजपा कार्यालय पर जानकारी दी। इसके बाद बड़ी संख्या में भाजपा नेता पुलिस चौकी पर पहुंच गए और हंगामा शुरू कर दिया। एसपी पश्चिम सत्यजीत गुप्ता पुलिस फोर्स के साथ पहुंच गए। उन्होंने लोगों को समझाया। मगर, भाजपा नेता चौकी प्रभारी के निलंबन और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई पर अड़े हुए हैं। उन्होंने चौकी प्रभारी के खिलाफ तहरीर दे दी है।

पिछले दिनों दो युवकों को फर्जी मुकदमे में जेल भेजने के थे आरोप

चौकी इंचार्ज कुर्रा चित्तरपुर पर पिछले दिनों दो युवकों के खिलाफ फर्जी मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने के आरोप लगे थे। मामले की शिकायत एडीजी राजीव कृष्ण तक पहुंची। उन्होंने मामले की जांच के निर्देश दिए थे। अभी यह जांच चल रही है।

जिला मंत्री के साथ अभद्रता की सूचना पर पूर्व विधायक भी आ गए

दारोगा मनोज कुमार द्वारा जिला मंत्री हीरा सिंह के साथ अभद्रता करने की सूचना पर फतेहाबाद के पूर्व विधायक राजेंद्र सिंह भी मौके पर आ गए। जिनके नेतृत्व में लोग मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए दारोगा के निलंबन और हटाए जाने की मांग पर अड़ गए। 

chat bot
आपका साथी