जेई बनकर राज्य मंत्री से अभद्रता करने वाले पेटीडीलर हटाए गए

डा. धर्मेश ने कमिश्नर नगरायुक्त की मौजूदगी में स्मार्ट सिटी अधिकारियों को लगाई लताड़

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Jul 2021 11:59 PM (IST) Updated:Mon, 19 Jul 2021 11:59 PM (IST)
जेई बनकर राज्य मंत्री से अभद्रता करने वाले पेटीडीलर हटाए गए
जेई बनकर राज्य मंत्री से अभद्रता करने वाले पेटीडीलर हटाए गए

आगरा, जागरण संवाददाता। ताजनगरी क्षेत्र में गंगाजल की पाइप लाइन डाल रहे स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट का जूनियर इंजीनियर (जेई) बनकर रविवार को राज्यमंत्री डा. जीएस धर्मेश से अभद्रता करने वाला युवक पेटीडीलर निकला। डा. धर्मेश ने अपने साथ हुई अभद्रता पर सोमवार को कमिश्नर अमित कुमार, नगरायुक्त निखिल टीकाराम की मौजूदगी में स्मार्ट सिटी के अधिकारियों को जमकर लताड़ लगाई। इस पर स्मार्ट सिटी अधिकारियों ने माफी मांगी। बताया कि अभद्रता करने वाले पेटीडीलर कृष्णा और होशियार को हटा दिया गया है।

डा. धर्मेश ने बताया कि बिना ड्राइंग के कार्य कराया जा रहा है, कार्य में लापरवाही बरती जा रही है। ताजनगरी क्षेत्र में नाले से होकर पानी की पाइप लाइन गुजारी जा रही थी। भविष्य में कभी ये लाइन टूटती है तो लोगों को दूषित पानी की सप्लाई मिलेगी। इस कार्य को रोकने के लिए क्षेत्रीय लोगों ने कहा, मौके पर हंगामा भी किया। कुछ कार्यकर्ता मेरे पास आए थे। इस पर मैंने कार्य कराने वाले व्यक्ति से फोन पर बात की तो वह बोला मेरे लिए मंत्री कोई नहीं है। मै किसी मंत्री को नहीं जानता, जो मेरे अधिकारी कहेंगे वही करूंगा।

राज्य मंत्री ने बताया सर्किट हाउस में संबंधित अधिकारियों से पूछा गया कि नाले से होकर पाइप लाइन डालने की प्लानिग किसकी है। अभद्रता करने वाला कौन था। स्मार्ट सिटी की ओर से मौजूद अधिकारी अरुण कुमार ने मंत्री को आश्वस्त किया कि लाइन को गहराई में डाला जाएगा। नाले से होकर लाइन नहीं गुजरेगी। राज्य मंत्री ने नगरायुक्त के संग मौके का निरीक्षण भी किया।

chat bot
आपका साथी