नेशनल हाईवे पर कंटेनर से कार लूटने बाले दो बदमाश गिरफ्तार

19 अक्टूबर को मानेसर प्लांट से नागपुर जा रहे कंटेनर से लूटी थी कार फर्जी नंबर प्लेट लगाकर कार को बेचने ले जा रहे थे दोनों बदमाश

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 06:15 AM (IST) Updated:Fri, 30 Oct 2020 06:15 AM (IST)
नेशनल हाईवे पर कंटेनर से कार लूटने बाले दो बदमाश गिरफ्तार
नेशनल हाईवे पर कंटेनर से कार लूटने बाले दो बदमाश गिरफ्तार

जेएनएन, आगरा। कंटेनर से नई स्विफ्ट कार लूटने वाले दो बदमाशों को एत्मादपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वे कार पर फर्जी नंबर प्लेट लगाकर उसे बेचने ले जा रहे थे। वहीं फरार तीसरे बदमाश की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

सीओ एत्मादपुर अर्चना सिंह ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों में सुग्रीव सिंह निवासी रसूलपुर, कन्नौज और राजकिशोर निवासी ऊसराहार, इटावा शामिल हैं। उनके कब्जे से तमंचा बरामद हुआ है। उन्होंने अपने फरार साथी अंशुल निवासी समरपुर, किशनी, मैनपुरी के साथ 19 अक्टूबर को कार लूट की वारदात को अंजाम दिया था। दरअसल, नवादा, बिहार के ककुआपुर निवासी गौतम कुमार 19 अक्टूबर को कंटेनर से गुरुग्राम स्थित मानेसर प्लांट से पांच ईको, एक ब्रिजा और एक स्विफ्ट कार लेकर नागपुर जा रहा था। गुरुग्राम से ही सवारी के रूप में बैठे तीन बदमाशों ने नेशनल हाईवे पर छलेसर चौकी के पास कंटेनर रुकवाकर चालक को बंधक बनाकर स्विफ्ट कार लूट ली थी। चालक ने हाथ-पैर खोलने के बाद पुलिस को वारदात की सूचना दी थी। सीओ के मुताबिक बुधवार रात सतौली पुलिया पर वाहन चेकिंग में फर्जी नंबर प्लेट लगाकर टूंडला की ओर से आगरा जा रही कार को पकड़ा गया। दोनों बदमाशों ने पूछताछ में गुनाह कुबूल लिया है।

chat bot
आपका साथी