एटा के गांव में भरा बारिश का पानी, डूबने से दो सगी बहनों की मौत

एटा के थाना अवागढ़ क्षेत्र के गांव रुद्रपुर में हुआ हादसा। दोनों के शव पानी से निकाले गए। बीते तीन दिन हुई तेज बारिश के कारण नाले में पानी भर गया था। इसके साथ ही जो आसपास खेत हैं उनमें व गांव के अंदर तक पानी दाखिल हो गया था।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 05:37 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 05:37 PM (IST)
एटा के गांव में भरा बारिश का पानी, डूबने से दो सगी बहनों की मौत
एटा के थाना अवागढ़ क्षेत्र के गांव रुद्रपुर में हुआ हादसा।

आगरा, जेएनएन। एटा के थाना अवागढ़ क्षेत्र के गांव रुद्रपुर में बारिश के पानी में डूबने से दो सगी बहनों की मौत हो गई। दोनों गांव के बाहर स्थित नाले में गिर गईं थीं। इसके बाद काफी देर तक उनका पता नहीं चला। गांव में बारिश का पानी भरा हुआ है। गोताखोरों ने दोनों के शव पानी से निकाल लिए। हादसे के बाद घर में कोहराम मचा है।

गांव रुद्रपुर में 15 वर्षीय सलोनी और उसकी छोटी बहन 12 वर्षीय नीलू घर से खेत पर जा रही थी। रास्ते में नाला था, जिसमें बारिश का पानी भरा हुआ था। इस नाले के पास ही खेतों में भी पानी भरा था। दोनों बहनें नाले में गिर गईं, तभी कुछ लाेगों ने उन्हें देख लिया और बचाने का प्रयास किया, लेकिन वे बहकर आगे चलीं गईं। गांव के गोताखोरों ने दोनों लड़कियों की तलाश शुरू कर दी। दो घंटे की मशक्कत के बाद दोनों के शव पानी से निकाले जा सके। सूचना मिलने पर अलीगंज थाना प्रभारी मानवेंद्र त्यागी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए और स्थिति का जायजा लिया। ग्रामीणों ने बताया कि बीते तीन दिन हुई तेज बारिश के कारण नाले में पानी भर गया था। इसके साथ ही जो आसपास खेत हैं उनमें व गांव के अंदर तक पानी दाखिल हो गया था। लोग उधर से निकल नहीं पा रहे थे। दोनों लड़कियां रविवार को दोपहर 1 बजे उधर से गुजर रहीं थीं, तभी हादसा हो गया। ग्रामीणों ने बताया कि गांव के सारे रास्ते अवरुद्ध हो गए हैं, बच्चों के लिए खतरा अधिक बढ़ गया है। उधर राजस्व विभाग की टीम भी गांव में पहुंच गई और हादसे के शिकार दोनों लड़कियों के परिवार से बातचीत की। 

chat bot
आपका साथी