आगरा में बुखार से दो और बच्चों की मौत, पिनाहट में बुखार का प्रकोप, डेंगू का बढ़ रहा कहर

छह माह और छह साल की बालिका की मौत। कई दिन से आ रहा था बुखार। विप्रावली निवासी बालाजी पाराशर की छह माह की बेटी वैष्णवी और बसई अरेला के गांव बाग उनसठ निवासी विजय सिंह की छह साल की बेटी छाया की हुई मौत।

By Nirlosh KumarEdited By: Publish:Mon, 04 Oct 2021 02:31 PM (IST) Updated:Mon, 04 Oct 2021 02:31 PM (IST)
आगरा में बुखार से दो और बच्चों की मौत, पिनाहट में बुखार का प्रकोप, डेंगू का बढ़ रहा कहर
आगरा में बुखार की वजह से बच्चों की जान पर संकट है।

आगरा, जागरण संवाददाता। बुखार का प्रकोप बढ़ने के साथ ही मासूमों की मौत का सिलसिला थम नहीं रहा है। सोमवार को दो और मासूमों की मौत हो गई। उन्हें कई दिन से बुखार आ रहा था।

पिनाहट के विप्रावली निवासी बालाजी पाराशर की छह माह की बेटी बैष्णवी को पांच दिन से बुखार आ रहा था। स्वजन उसका इलाज करा रहे थे। सोमवार सुबह इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं, थाना बसई अरेला के गांव बाग उनसठ निवासी विजय सिंह की छह साल की बेटी छाया को बुखार आने पर इलाज कराया। तबीयत बिगड़ने पर आगरा के आर के हास्पिटल में भर्ती कराया गय। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

पिनाहट में तीन दिन में छह बच्चों की मौत

बुखार से पिनाहट में तीन दिन मेंं छह बच्चों की मौत हो गई। इससे पहले पिनाहट के हनुमान नगर मोहल्ला निवासी राम सहाय के 10 माह के बेटे गोलू को चार दिन से बुखार आ रहा था। स्वजनों ने झोलाछाप से इलाज कराया। शनिवार शाम तबीयत बिगड़ने पर स्वजन आगरा के अस्पताल में ले गए। रात 11 बजे मौत हो गई। जोधपुरा निवासी पिंटू के पांच माह के बेटे आदर्श को चार दिन से बुखार था। शनिवार शाम को स्वजन फतेहाबाद स्थित हास्पिटल में ले गए। रात को इलाज के दौरान आदर्श की मौत हो गई। जगतूपुरा निवासी तीन वर्षीय मन्नत पुत्री विनोद को आठ दिन से बुखार था। उसका शहीद नगर के हास्पिटल में इलाज चल रहा था। शुक्रवार को स्वजन उसे नोएडा ले गए। शनिवार रात 12 बजे मन्नत ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पिढ़ौरा के गरगटू स्थित राधे का पुरा निवासी धम्मू सिंह के एक वर्षीय बेटे कन्हैया को चार दिन से बुखार आ रहा था। शनिवार शाम को उसकी तबीयत बिगड़ गई। स्वजन ने निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया। रविवार शाम को उसकी मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी