सड़क हादसों में दो युवकों की मौत, चार घायल

अछनेरा सैंया और पिनाहट क्षेत्र में हुर्इं सड़क दुर्घटनाएं

By JagranEdited By: Publish:Mon, 28 Jun 2021 06:06 AM (IST) Updated:Mon, 28 Jun 2021 06:06 AM (IST)
सड़क हादसों में दो युवकों की मौत, चार घायल
सड़क हादसों में दो युवकों की मौत, चार घायल

जागरण टीम, आगरा। रविवार को अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में दो युवकों की मौत हो गई और चार घायल हो गए।

अछनेरा: अछनेरा के नगला लालदास में ग्राम पंचायत की ओर से तालाब की खोदाई कराई जा रही है। ग्रामीणों ने बताया कि खोदाई के दौरान निकलने वाली सिल्ट को निजी कालोनी में डलवाया जा रहा है। रविवार सुबह गांव के योगेश (26) पुत्र सूरजभान कालोनी में घुसने वाले वाहनों की गिनती कर रहे थे। अचानक सिल्ट से भरी ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित हो गई। इसकी चपेट में आकर योगेश घायल हो गए। स्वजन उन्हें जिला अस्पताल ले गए। जहां योगेश ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। एसपी ग्रामीण सत्यजीत गुप्ता ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जांच रिपोर्ट मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

सैंया: खेरागढ़ निवासी राजेश (20) पुत्र मातादीन रविवार दोपहर दो बजे बाइक से गांव के ही दीपक व कल्लू के साथ बास इनायतपुर, इरादतनगर जा रहे थे। सैंया क्षेत्र में हाईवे स्थित कटी चौकी पुल के पास पीछे से आई बोलेरो ने उन्हें चपेट में ले लिया। हादसे में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें एसएन मेडिकल कालेज की इमरजेंसी में भर्ती कराया गया। जहां राजेश ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

पिनाहट: मंसुखपुरा के गांव करकौली निवासी इंद्रवीर और मुकेश रविवार दोपहर 12 बजे बाइक से पापरीनागर से घर लौट रहे थे। पिनाहट-राजाखेड़ा मार्ग पर अज्ञात वाहन ने उन्हें चपेट में ले लिया। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। मुकेश की हालत चिंताजनक बनी हुई है। उपचार के दौरान महिला की मौत

जागरण टीम, आगरा। डौकी क्षेत्र में हादसे में घायल महिला ने दम तोड़ दिया। 18 जून को नगला देवहंस, डौकी में बाइक सवार ने मालती देवी पत्‍‌नी सुरेश चंद को टक्कर मार दी थी। रविवार की दोपहर मालती देवी की आगरा के निजी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी