सड़क हादसों में दो युवकों की मौत

यमुना एक्सप्रेस वे पर एक की जान गई मलपुरा में ट्रक ने साइकिल सवार को कुचला

By JagranEdited By: Publish:Wed, 03 Feb 2021 06:35 AM (IST) Updated:Wed, 03 Feb 2021 06:35 AM (IST)
सड़क हादसों में दो युवकों की मौत
सड़क हादसों में दो युवकों की मौत

जेएनएन, आगरा : यमुना एक्सप्रेस वे पर टप्पल थाना क्षेत्र में सोमवार देर रात इंटरचेंज के पास बाइक सवार युवक की ट्रक की चपेट में आकर मौत हो गई । युवक शमसाबाद का रहने वाला था। वह दिल्ली जा रहा था।

शमशाबाद निवासी 26 वर्षीय वीरेंद्र सिंह दिल्ली में एक फैक्ट्री में काम करते थे। दिल्ली में ही किराये पर कमरा लेकर एक भाई व दो बहनों के साथ रहते थे। पिछले दिनों किसी काम से घर आए थे। मंगलवार को उन्हें कमरा बदलकर दूसरी जगह सामान शिफ्ट करना था। इसी को लेकर सोमवार रात 11 बजे यमुना एक्सप्रेस वे पर बाइक से दिल्ली जा रहे थे। टप्पल क्षेत्र में इंटरचेंज के पास पीछे से आए ट्रक ने टक्कर मार दी। वीरेंद्र की मौत हो गई। जेब में मिले कागजातों व मोबाइल फोन के आधार पर वीरेंद्र की शिनाख्त हुई। वे चार भाई बहनों में बड़े थे।

मलपुरा: ग्वालियर रोड स्थित गांव बाद में ट्रक की चपेट में आकर साइकिल सवार की मौत हो गई। बाद निवासी 45 वर्षीय रामकिशन बंसल पुत्र रमेश चंद्र मंगलवार की शाम सात बजे साइकिल से सेवला सराय जा रहे थे। वहां उनका दूसरा मकान है। वे हाईवे पर पहुंचे थे तभी सामने से गलत दिशा में आए ट्रक ने उन्हें चपेट में ले लिया। हादसे में घायल रामकिशन को एसएन मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। जहां कुछ देर बाद उन्होंने दम तोड़ दिया। इसकी जानकारी पर गांव में कोहराम मच गया। दुर्घटना के बाद तड़पते घायल को थानाध्यक्ष ने पहुंचाया अस्पताल

जागरण टीम, आगरा। फतेहाबाद में हादसे के बाद घायल साइकिल सवार सड़क पर तड़पता रहा लेकिन कोई भी उसे बचाने नहीं आया। वहां से गुजर रहे थानाध्यक्ष शमसाबाद राकेश कुमार यादव ने जीप रोक उसे अस्पताल में भर्ती कराया। हालांकि चिकित्सकों ने उसे आगरा रेफर कर दिया। घायल युवक तांसपुरा निवासी राकेश है। स्वजन ने बताया कि किसी वाहन की चपेट में आकर वह गंभीर रूप से घायल हो गया था। ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार घायल

जागरण टीम, आगरा। ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार घायल हो गया। धौलपुर निवासी दिनेश लवानिया मंगलवार दोपहर को बाइक में पेट्रोल भरवाकर गांव लौट रहे थे। जगनेर में ठाकुर फिलिंग स्टेशन के पास ट्रक ने उन्हें चपेट में ले लिया। पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें आगरा रेफर कर दिया।

chat bot
आपका साथी