सड़क हादसों में दो की मौत, तीन बालक घायल

न्यू दक्षिणी बाइपास और पिनाहट-राजाखेड़ा मार्ग पर हुई दुर्घटनाएं

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Mar 2021 06:25 AM (IST) Updated:Fri, 26 Mar 2021 06:25 AM (IST)
सड़क हादसों में दो की मौत, तीन बालक घायल
सड़क हादसों में दो की मौत, तीन बालक घायल

जागरण टीम, आगरा: सड़क हादसों में दो युवकों की मौत हो गई और तीन बालक घायल हो गए। पुलिस ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया है।

मलपुरा: टीकमगढ़, मध्यप्रदेश निवासी कल्लू (40) गुरुवार सुबह बाइक से दिल्ली से अपने 12 वर्षीय बेटे अजय और 10 वर्षीय विजय के साथ घर लौट रहे थे। न्यू दक्षिणी बाइपास स्थित बाद गांव पर पहुंचते ही पीछे से आए ट्रक ने उन्हें चपेट में ले लिया। हादसे में कल्लू की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दोनों बेटे घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को एसएन मेडिकल कालेज की इमरजेंसी में भर्ती कराया है। एसओ मलपुरा कुलदीप दीक्षित ने बताया कि स्वजन की तहरीर पर अज्ञात वाहन के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।

पिनाहट: मनौना, पिनाहट निवासी जयप्रकाश (40) बुधवार रात नौ बजे अपने 12 वर्षीय बेटे सौरभ के साथ बाइक से पलोखरा स्थित रिश्तेदारी से लौट रहे थे। पिनाहट-राजाखेड़ा मार्ग पर अज्ञात वाहन ने उन्हें चपेट में ले लिया। मंसुखपुरा पुलिस ने घायल पिता-पुत्र को अस्पताल में भर्ती कराया। वहां कुछ देर उपचार के बाद जयप्रकाश ने दम तोड़ दिया। बेटे सौरभ की हालत नाजुक बनी हुई है। सिरोली में मोक्षधाम पर बन रहे अवैध हथियार

जागरण टीम, आगरा। मलपुरा के सिरोली गांव के मोक्षधाम में अवैध हथियार बनाए जा रहे थे। पुलिस को देख दो आरोपित भाग निकले। पुलिस ने मौके से हथियार बनाने के औजार बरामद किए हैं। मामले में दो अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।

थानाध्यक्ष मलपुरा कुलदीप दीक्षित ने बताया कि सिरोली गांव के मोक्षधाम पर अवैध हथियार बनाने की सूचना मिली थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घेराबंदी कर ली। इस दौरान ट्यूबवेल के कमरे से बाहर निकलकर आया युवक पुलिस को देख शोर मचाते हुए भाग निकला। उसे देख दूसरा भी बाहर और दौड़ लगा दी। पुलिस ने पीछा किया लेकिन दोनों का पता नहीं चला। पुलिस के मुताबिक मौके से शस्त्र बनाने के चार पाइप, 16 स्प्रिंग, लोहे की पत्ती, तमंचा, छैनी, प्लास, पेचकस समेत अन्य औजार मिले। पुलिस के मुताबिक आरोपितों की पहचान कराई जा रही है।

chat bot
आपका साथी