केनरा बैंक लूटने वाले मुकेश ठाकुर गैंग के दो बदमाश गिरफ्तार

जगनेर में पुलिस मुठभेड़ में घायल बदमाश रामहरि दबोचा खेरागढ़ में पकड़ा गया बलवीर इरादत नगर शाखा में हुई थी वारदात दोनों से पूछताछ कर रही पुलिस

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 11:30 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 11:30 PM (IST)
केनरा बैंक लूटने वाले मुकेश ठाकुर गैंग के दो बदमाश गिरफ्तार
केनरा बैंक लूटने वाले मुकेश ठाकुर गैंग के दो बदमाश गिरफ्तार

आगरा, जागरण संवाददाता। इरादत नगर में बैंक लूटने वाले मुकेश ठाकुर गैंग के दो बदमाश शनिवार सुबह पुलिस ने गिरफ्तार कर लिए। इनमें से एक जगनेर क्षेत्र में मुठभेड़ में गोली लगने के बाद दबोचा गया। वहीं दूसरा खेरागढ़ क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया। सरगना अभी तक पुलिस के हाथ नहीं आया है।

इरादत नगर के डूंडीपुरा खेड़िया स्थित केनरा बैंक में 15 फरवरी को बाइक सवार बदमाशों ने धावा बोला था। बदमाशों ने बैंक में फायरिग कर कैशियर के पास रखे 6.77 लाख रुपये लूट लिए थे। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान मुकेश ठाकुर के गैंग के रूप में हुई थी। इसमें मुकेश के साथी अजीत और मोनी भी शामिल थे। इसी गैंग ने जगनेर में नवंबर 2020 में पेट्रोल पंप पर लूट की थी। थाना छत्ता के काला महल क्षेत्र में व्यापारी के कर्मचारी को गोली मारी थी। गोली मारने के मामले में शामिल मलपुरा निवासी हरिओम बघेल को पुलिस जेल भेज चुकी है। मुकेश ठाकुर और उसके गुर्गों की तलाश में पुलिस राजस्थान और मध्यप्रदेश में दबिश दे रही थी।

शनिवार सुबह पुलिस ने जगनेर क्षेत्र में हुई मुठभेड़ में गोली लगने के बाद धौलपुर के अतरसूमा गांव निवासी रामहरि को गिरफ्तार कर लिया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं खेरागढ़ पुलिस ने बसेड़ी के जारगा गांव निवासी बलवीर को भी गिरफ्तार कर लिया। दोनों से दो तमंचे और दो बाइक बरामद हुई हैं। मौके से अजीत और मोनी जाट फरार हो गए।

--------------

चार राज्यों में हैं रामहरि के खिलाफ मुकदमे

पुलिस के अनुसार, रामहरि के खिलाफ महाराष्ट्र, राजस्थान, मध्यप्रदेश और उत्तर प्रदेश के कई थानों में नौ मुकदमे दर्ज हैं। इनमें से अधिकतर लूट के मामले हैं। यह मुकेश ठाकुर गैंग का सक्रिय सदस्य है। गिरफ्तार दोनों बदमाश केनरा बैंक लूट में शामिल थे। उनसे पूछताछ के बाद सरगना मुकेश ठाकुर और उसके साथियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

बबलू कुमार

एसएसपी

chat bot
आपका साथी