सड़क हादसे में घायल महिला समेत दो ने दम तोड़ा

बेटे की गोद भराई को जाते समय हादसे में पिता की हुई थी मौके पर मौत दूसरे वाहन के चालन की भी हुई मौत

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Jul 2021 06:15 AM (IST) Updated:Wed, 21 Jul 2021 06:15 AM (IST)
सड़क हादसे में घायल महिला समेत दो ने दम तोड़ा
सड़क हादसे में घायल महिला समेत दो ने दम तोड़ा

जागरण टीम, आगरा। बेटे के गोद भराई समारोह में जाते समय सड़क हादसे में पिता की मौत के बाद उनकी मां व दूसरी गाड़ी के चालक की भी उपचार के दौरान मौत हो गई। दो घायलों का इलाज एसएन मेडिकल कालेज की इमरजेंसी में चल रहा है।

भगवान टाकीज निवासी जितेंद्र सिंह सोमवार को अपने बेटे राहुल की गोद भराई के लिए स्विफ्ट कार से जैतपुर जा रहे थे। कार में उनकी पत्‍‌नी विमला देवी, बेटा राहुल व अतुल सवार थे। बसई अरेला धर्म कांटे के पास सामने से आई तेज रफ्तार इनोवा ने उन्हें टक्कर मार दी थी। हादसे में जितेंद्र सिंह की मौके पर ही मौत हो गई थी। वहीं इनोवा चालक जंगजीत नगर, सदर निवासी रविंद्र सिंह समेत पांच लोग घायल हो गए थे। पुलिस ने सभी को एसएन मेडिकल कालेज की इमरजेंसी में भर्ती कराया। सोमवार रात उपचार के दौरान रविंद्र और जितेंद्र सिंह की पत्‍‌नी विमला देवी की भी मौत हो गई। इससे स्वजन में कोहराम मच गया। ट्रक में घुसी बाइक, युवक की मौत, साथी घायल

जागरण टीम, आगरा। आगरा-मथुरा नेशनल हाईवे पर रुनकता के समीप सड़क हादसे में युवक की मौत हो गई। उसका साथी घायल हो गया। एमएम गेट निवासी सलमान (22) पुत्र मुहम्मद अहमद मंगलवार दोपहर बाइक से अपने मित्र इमरान निवासी एमएम गेट के साथ मथुरा से लौट रहे थे। रुनकता के पास आगे चल रहे ट्रक में उनकी बाइक घुस गई। हादसे में सलमान की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं साथी इमरान घायल हो गया। पुलिस ने उसे एसएन मेडिकल कालेज की इमरजेंसी में भर्ती कराया। प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि सलमान के कान में मोबाइल की लीड लगी हुई थी।

chat bot
आपका साथी