आमने-सामने की टक्कर में बाइक सवारों की मौत

पिनहट-भदरौली मार्ग पर कुकथरी के पास हुआ हादसा बहन की शादी का कार्ड बांटने जाते समय हुई मौत

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Apr 2021 06:00 AM (IST) Updated:Thu, 29 Apr 2021 06:00 AM (IST)
आमने-सामने की टक्कर में बाइक सवारों की मौत
आमने-सामने की टक्कर में बाइक सवारों की मौत

जागरण टीम, आगरा। आमने-सामने की टक्कर में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई, जबकि मां-बेटी घायल हो गई। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। हादसे में मृत एक युवक अपनी बहन की शादी का कार्ड बांटने जा रहा था।

सुखीपुरा, पिनाहट निवासी होशियार सिंह (25) पुत्र भागीरथ बुधवार शाम पांच बजे बटेश्वर में रहने वाले अपने मामा के यहां बहन की शादी का कार्ड देने जा रहे थे। पिनाहट-भदरौली मार्ग पर कुकथरी के पास सामने से आई बाइक उनसे टकरा गई। इस बाइक पर क्योरी, ऊपरीपुरा, पिनाहट निवासी 26 वर्षीय ओमवीर सिंह पुत्र प्रेम सिंह थे। वे अपनी बहन नर्मदा और भांजी नीतू को इटावा से लेकर लौट रहे थे। आमने सामने की भिड़ंत में होशियार सिंह और ओमवीर सिंह दोनों ने दुर्घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। वहीं नर्मदा और नीतू लहूलुहान हो गई। पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया है। शादी वाले घर में छाया मातम

होशियार सिंह की बहन मीनू की सात मई की शादी है। घर में शादी समारोह की तैयारियां चल रही थीं। बुधवार को शादी का कार्ड देने जाते समय होशियार सिंह की मौत होने जाने की सूचना स्वजन को मिली तो घर में मातम छा गया। शादी की खुशियां पल भर में ही करुण क्रंदन में बदल गई।

ट्रेन की चपेट में आकर युवक की मौत

जागरण टीम, आगरा। आगरा-ग्वालियर रेलवे ट्रैक पर मंगलवार रात ट्रेन की चपेट में आकर 35 वर्षीय युवक की मौत हो गई। बुधवार सुबह गेटमैन की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बताया कि मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। प्रथमदृष्टया देखने से वह आसपास का ही लग रहा है। मृतक की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। आसपास के लोगों को बुलाकर उनसे शिनाख्त कराई जाएगी।

chat bot
आपका साथी