सोनीपत में हादसे में अछनेरा के सगे भाइयों की मौत

हाईटेंशन लाइन को हटाने के लिए कंटेनर पर चढ़ा था छोटा भाई बचाने में बड़े की भी मौत

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 06:20 AM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 06:20 AM (IST)
सोनीपत में हादसे में अछनेरा के सगे भाइयों की मौत
सोनीपत में हादसे में अछनेरा के सगे भाइयों की मौत

जागरण टीम, आगरा। सगे भाइयों की सोनीपत, हरियाणा में हादसे में मौत हो गई। इसकी जानकारी पर स्वजन में कोहराम मच गया। परिवार के कुछ लोग सोनीपत पहुंच गए।

अछनेरा के अरदाया निवासी जितेंद्र उर्फ जीतन (28) पुत्र लेखराज सोनीपत, हरियाण में एक इलेक्ट्रानिक्स कंपनी में कंटेनर चालक था। उनके साथ ही छोटा भाई 24 वर्षीय सुदामा भी रहता था। वह उनके साथ ही कंटेनर पर क्लीनर था। स्वजन ने बताया कि बुधवार रात दोनों भाई कंटेनर लेकर जा रहे थे। रास्ते में कंटेनर के ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन लाइन को हटाने के लिए सुदामा चढ़ा। स्वजन ने बताया कि इसी दौरान वह करंट की चपेट में आ गया। शोर मचते ही जितेंद्र भी कंटेनर पर चढ़ा। वह भी इसकी चपेट में आ गया। हादसे में सुदामा की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं गंभीर हालत में पुलिस ने जितेंद्र को अस्पताल में भर्ती कराया। वहां उपचार के दौरान जितेंद्र की भी मौत हो गई। गुरुवार सुबह स्वजन को हादसे की जानकारी हुई तो परिवार में कोहराम मच गया। सगे भाइयों की मौत की जानकारी पर उनके घर बड़ी संख्या में पहुंचे लोगों ने ढांढस बंधाया। जितेंद्र की दो बेटियां हैं। सुदामा की शादी नहीं हुई थी। वृद्धा से 20 हजार रुपये ठग ले गए युवक

जागरण टीम, आगरा। वृद्ध महिला से दो युवकों ने ठगी कर ली। शमसाबाद निवासी 55 वर्षीय सुशीला ने बताया कि उन्होंने कस्बे की बैंक शाखा से 20 हजार रुपये निकाले थे। वे रुपये लेकर घर जा रही थीं। गांधी चौराहा के पास दो युवक मिले। उन्होंने सुशीला को बातों में उलझा लिया। सुशीला के मुताबिक उन्होंने 20 हजार रुपये लेकर उन्हें कागज की गड्डी थमा दी। इसके बाद भाग निकले। असलियत पता चलने पर वृद्धा के होश उड़ गए। सूचना पर थानाध्यक्ष शमसाबाद आनंद वीर मौके पर पहुंच गए। उन्होंने बैंक के सीसीटीवी कैमरे की मदद भी ली। थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी