Drug Supplier: आगरा में आनलाइन शक्तिवर्धक दवाएं बेचने के नाम पर ठगी करने वाले सरगना समेत दो गिरफ्तार

Drug Supplier सिकंदरा पुलिस ने सरगना समेत अन्य पर लगाया था गैंगस्टर एक्ट। आरोपित को अगस्त में भी जेल भेज चुकी है पुलिस। पिछले साल अगस्त में कारगिल शहीद चौराहे के पास भावना मल्टीप्लेक्स में पुलिस ने छापा मारा था।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 10:02 AM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 10:02 AM (IST)
Drug Supplier: आगरा में आनलाइन शक्तिवर्धक दवाएं बेचने के नाम पर ठगी करने वाले सरगना समेत दो गिरफ्तार
सिकंदरा पुलिस ने सरगना समेत अन्य पर लगाया था गैंगस्टर एक्ट।

आगरा, जागरण संवाददाता। सिकंदरा में शक्तिवर्धक दवाओं की आनलाइन बिक्री के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह के सरगना समेत तीन लोगों के खिलाफ पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट लगाया था। पुलिस ने सरगना को साथी समेत गिरफ्तार कर लिया। शक्तिवर्धक दवाओं के नाम पर ठगी के मामले में पुलिस आरोपितों को पहले भी जेल भेज चुकी है।

इंस्पेक्टर सिकंदरा विनोद कुमार ने बताया कि पिछले साल अगस्त में कारगिल शहीद चौराहे के पास भावना मल्टीप्लेक्स में पुलिस ने छापा मारा था। यहां पर काल सेंटर में कई लोगों को रखा हुआ था। इंटरनेट मीडिया में विज्ञापन देकर शक्तिवर्धक दवाओं को बेचते थे। ग्राहकों को आनलाइन दवाएं उपलब्ध कराते थे। उनसे शक्तिवर्धक दवाओं के नाम पर 20 गुना कीमत वसूलते थे। जबकि यह दवाएं वह कैलाश मोड़ व हाथरस से लेते थे। पुलिस ने मौके से वीकेश यादव निवासी बाईंपुर सिकंदरा और प्रशांत शर्मा निवासी अछनेरा को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने मामले में शुभम वर्मा को भी गिरफ्तार कर जेल भेजा था। तीनों आरोपित जमानत पर बाहर आ गए थे। इंस्पेक्टर सिकंदरा ने बताया कि तीनों आरोपितों के खिलाफ 22 अक्टूबर को गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की गई थी। आरोपित शुभम वर्मा और वीकेश यादव को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। गिरोह का सरगना वीकेश है।

chat bot
आपका साथी