Accident at Agra Lucknow Expressway: आगरा में लखनऊ एक्सप्रेस वे पर सवारियों से भरी बस में ट्रक ने मारी टक्कर, मची चीख-पुकार

Accident at Agra Lucknow Expressway फतेहाबाद थाना क्षेत्र में खड़ी में ट्रक ने पीछे से मारी टक्कर। दिल्ली से कालपी जा रही बस में सवार थीं 95 सवारियां। पुलिस ने उनके लिए दूसरी बस की व्यवस्था करके सवारियों को कालपी के लिए रवाना कर दिया।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 03:52 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 03:52 PM (IST)
Accident at Agra Lucknow Expressway: आगरा में लखनऊ एक्सप्रेस वे पर सवारियों से भरी बस में ट्रक ने मारी टक्कर, मची चीख-पुकार
दिल्ली से कालपी जा रही बस में सवार थीं 95 सवारियां।

आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा के फतेहाबाद इलाके में बुधवार को लखनऊ एक्सप्रेस वे पर 95 सवारियाें की जान जोखिम में पड़ गई। एक्सप्रेस वे पर खड़ी बस में पीछे से आते तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे बस के पिछले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। उसमें सवार लोगों में चीख-पुकार मच गई। दुर्घटना में कोई गंभीर घायल नहीं हुआ। पुलिस ने सवारियेां को दूसरी बस से रवाना किया।

घटना बुधवार सुबह की है। दिल्ली से 95 सवारियों को लेकर बस कालपी जा रही थी। बस को चालक प्रमोद निवासी औरेया चला रहा था। लखनऊ एक्सप्रेस वे पर फतेहाबाद इलाके में एक सवारी को लघुशंका से निवृत्त होने के लिए चालक ने बस को रोक दिया।चालक ने बस को पार्किंग साइड में लगा रखा था। अधिकांश सवारियां नींद में थीं। चालक सवारी के लघुशंका से निवृत्त होकर लौटने का इंतजार कर रहा था।

इसी दौरान पीछे से आते तेज रफ्तार ट्रक ने बस में जबरदस्त टक्कर मार दी। जिससे बस का पिछला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। जोरदार टक्कर के चलते सीट पर बैठी सवारियां गिर पड़ीं। दहशत के चलते उनमें चीख-पुकार मच गई।उनमें बस से निकलने को लेकर अफरातफरी मच गई। दुर्घटना की जानकारी होने पर सेफ्टी टीम क्रेन और एंबुलेंस लेकर घटनास्थल पर पहुंच गई। तब तक सभी सवारियां बस से सुरक्षित बाहर आ चुकी थीं।कोई गंभीर घायल नहीं हुआ था। सबको मामूली चोटें आई थीं। पुलिस ने उनके लिए दूसरी बस की व्यवस्था करके कालपी के लिए रवाना कर दिया। 

chat bot
आपका साथी