आगरा में ट्रक चालक की संदिग्ध हालत में मौत, हत्या का आरोप

एत्माद्दौला के प्रकाश नगर निवासी सुरेंद्र ट्रक चालक थे। ट्रक मालिक ने रोड पर गिरने से मौत की दी थी जानकारी। स्वजन का आरोप है कि सुरेंद्र की हत्या की गई है। उनके सिर और हाथ में चोट है। घर के बाहर शव मिलते ही हंगामा शुरू कर दिया।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 08:59 AM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 08:59 AM (IST)
आगरा में ट्रक चालक की संदिग्ध हालत में मौत, हत्या का आरोप
आगरा में ट्रक चालक के स्‍वजन हत्‍या का आरोप लगा रहे हैं।

आगरा, जागरण संवाददाता। ट्रक चालक की रविवार रात को संदिग्ध हालत में मौत हो गई। सुबह ट्रक मालिक घर के बाहर शव छोड़कर चला गया। इसके बाद स्वजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं। जबकि ट्रक मालिक ने ट्रक से गिरकर मौत होने की बात कही है।

एत्माद्दौला के प्रकाश नगर निवासी सुरेंद्र ट्रक चालक थे। स्वजन के अनुसार, रविवार को वे बल्देव से ईंट लेने के लिए ट्रक लेकर गए थे। इसके बाद वापस नहीं आए। रात 12 बजे ट्रक चालक ने उन्हें फोन कर सूचना दी कि सुरेंद्र ट्रक से रोड पर गिर पड़े थे। उनके चोट आई है। सोमवार सुबह पांच बजे ट्रक मालिक सुरेंद्र के शव को उनके घर के बाहर खेत में रखकर चले गए। इसके बाद स्वजन को जानकारी हुई। उनका आरोप है कि सुरेंद्र की हत्या की गई है। उनके सिर और हाथ में चोट है। घर के बाहर शव मिलते ही स्वजन ने हंगामा शुरू कर दिया। एत्माद्दौला पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने किसी तरह लोगों को समझाकर शांत किया। इसके बाद ट्रक चालक से बात की गई। ट्रक मालिक ट्रक से गिरकर मौत की बात कह रहा है।ट्रक मालिक का कहना है कि वह चालक को अस्पताल भी लेकर गए थे। वहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। तब वे शव को चालक के घर लेकर गए थे। इंस्पेक्टर एत्माद्दौला का कहना है कि स्वजन ने अभी तक कोई तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलने पर जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी