Refined Oil Theft: जाना था बिहार, रास्‍ते में कर गया खेल, 25 लाख का रिफाइंड ऑयल बेच ट्रक चालक फरार

रिफाइंड ऑयल चोरी कर ट्रक ड्राइवर हो गया फरार। प्रतीकात्‍मक फोटो
Publish Date:Thu, 22 Oct 2020 12:21 PM (IST) Author: Prateek Gupta

आगरा, जेएनएन। रिफाइनरी लेंस मील प्राइवेट लिमिटेड कंपनी से बिहार के अररिया के लिए सरसों रिफाइंड ऑयल के कनस्तर लेकर निकला ट्रक गुरुवार सुबह हाईवे किनारे गांव रैपुरा जाट के समीप पलटा हुआ मिला। कनस्तर खाली थे और उनमें भरा रिफाइंड ऑयल गायब था। कंपनी मालिक ने ट्रक चालक पर रिफाइंड को बेचकर भाग जाने का आरोप लगाया है।

आगरा-दिल्‍ली हाईवे पर थाना फरह क्षेत्र के गांव रैपुरा जाट सर्विस रोड स्थित शिव मंदिर तालाब किनारे एक ट्रक सुबह पलट गया। ट्रक में धन कोल्हू ब्रांड की रिफाइंड के कनस्तर भरे हुए थे। ट्रक के चालक और परिचालक दोनों दूसरे ट्रक में बैठकर चले गए। सूचना मिलने पर यूपी 112 डायल पर तैनात हेड कांस्टेबल नेपाल सिंह और रंजीत सिंह घटनास्थल पर पहुंच गए। ट्रक के पलट जाने की जानकारी मिलने पर लेंस नील प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के मालिक प्रमोद अग्रवाल घटनास्थल पर पहुंच गए। प्रमोद अग्रवाल ने बताया, बंसीवाला रोड लाइंस ट्रांसपोर्ट गोकुल बैराज से ट्रक लेकर उन्होंने 17 अक्टूबर को अररिया बिहार के लिए 1775 की कनस्तर धन कोल्हू ब्रांड की रिफाइंड की सप्लाई भेजी थी। इसमें 25 लाख रुपये का रिफाइंड था। जो कनस्तर काटकर ट्रक चालक ने कहीं बेच दिया। जिस स्थान पर ट्रक चालक को रिफाइंड की आपूर्ति देनी थी। वहां आपूर्ति नहीं की गई। उन्होंने बताया, इस मामले को लेकर ट्रांसपोर्ट कंपनी के मालिक से बात की जा रही है। पुलिस को भी घटना की जानकारी दे गई है। ट्रक ड्राइवर का भी पता किया जा रहा है।

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.