RLD Chief Chaudhary Ajit Singh: तेरहवीं पर किसान नेता चौधरी अजित सिंह का भावपूर्ण स्मरण, हवन यज्ञ कर दी श्रद्धांजलि

RLD Chief Chaudhary Ajit Singh महानगर कार्यालय पर रालोद नेता के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर पार्टी कार्यकर्ताओं ने श्रद्धा सुमन अर्पित किए। हवन कर चौधरी अजीत सिंह की आत्मा शांति हेतु प्रार्थना की गई। कार्यकर्ताओं ने कहा चौधरी अजीत सिंह हमेशा गांव गरीब किसान की लड़ाई लड़ते रहे

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 05:11 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 05:11 PM (IST)
RLD Chief Chaudhary Ajit Singh: तेरहवीं पर किसान नेता चौधरी अजित सिंह का भावपूर्ण स्मरण, हवन यज्ञ कर दी श्रद्धांजलि
करकुंज स्थित कार्यालय पर तेहरवीं का हवन करते रालोद कार्यकर्ता।

आगरा, जागरण संवाददाता। असमय कोरोना का शिकार हुए राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष और किसान नेता चौधरी अजीत सिंह का करकुंज स्थित महानगर कार्यालय पर भावपूर्ण स्मरण किया गया। महानगर कार्यालय पर रालोद नेता के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर पार्टी कार्यकर्ताओं ने श्रद्धा सुमन अर्पित किए। हवन कर चौधरी अजीत सिंह की आत्मा शांति हेतु प्रार्थना की गई। इस अवसर पर कार्यकर्ताओं ने कहा कि देश के किसानों ने मुश्किल समय पर ऐसे किसान नेता को खोया है जिसकी इस समय किसानों को सबसे ज्यादा जरूरत थी, क्योंकि गत महीनों में किसान आंदोलन को मात्र चौधरी अजीत सिंह की दम पर ही जिंदा रखा गया था। अन्यथा केन्द्र सरकार ने राकेश टिकैत सहित किसान आंदोलन को उखाड़ने की भी रचना कर दी थी।

कार्यकर्ताओं ने कहा चौधरी अजीत सिंह हमेशा गांव, गरीब ,किसान की लड़ाई लड़ते रहे और जीवन के अंतिम समय पर भी उन्होंने अपने पुत्र जयंत चौधरी से कहा कि इस बीमारी में गांव, किसान का ख्याल रखना।  वहां न तो इसकी कोई दवाई है न ही कोई इलाज है इसलिए गांव किसान का ख्याल रखना। राष्ट्रीय लोकदल नेताओं ने कहा चौधरी अजीत सिंह को देश का किसान हमेशा याद रखेगा। महानगर कार्यालय पर हुए श्रद्धांजलि कार्यक्रम में राष्ट्रीय लोक दल के महानगर अध्यक्ष श्री दुर्गेश शुक्ला, मंडल अध्यक्ष नरेंद्र बघेल,पूर्व प्रदेश प्रवक्ता कप्तान सिंह चाहर, युवा रालोद के पूर्व जिला अध्यक्ष संजय फौजदार, किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ रुपेश चौधरी, वरिष्ठ नेता सतवीर रावत, चौधरी दिलीप सिंह उत्तर विधानसभा अध्यक्ष प्रवीण माहौर, प्रदीप सक्सेना सरोज देवी, बबिता देवी, सतीश शर्मा, अनिल चौधरी आदि मौजूद रहे। रालोद के प्रदेश प्रवक्ता कप्तान सिंह चाहर ने बताया है कि आज पूरे जनपद में जगह जगह हवन यज्ञ कर चौधरी अजीत सिंह को बड़ी संख्या में लोगों ने श्रद्धा सुमन अर्पित किए। 

chat bot
आपका साथी