Punishment: एक लाख की उधार मिठाई बांटना, आगरा में इंस्‍पेक्‍टर को पड़ गया भारी

एत्माद्दौला से बाह के प्रभारी निरीक्षक बनाए गए इंस्पेक्टर। शहरी इलाके से तबादला कर भेजा गया ग्रामीण क्षेत्र में। जागरण.कॉम पर खबर के बाद हरकत में आए थे आला अधिकारी। एसएसपी बबलू कुमार ने पांच अन्य निरीक्षकों काे भी स्थानांतरित किया।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Thu, 26 Nov 2020 06:27 PM (IST) Updated:Thu, 26 Nov 2020 06:27 PM (IST)
Punishment: एक लाख की उधार मिठाई बांटना, आगरा में इंस्‍पेक्‍टर को पड़ गया भारी
उधार की मिठाई लेकर बांटने वाले इंस्‍पेक्‍टर का तबादला हो गया है। प्रतीकात्‍मक फोटो

आगरा, जागरण संवाददाता। एक लाख रुपये की मिठाई से चर्चा में आए इंस्पेक्टर एत्माद्दौला का शहर से देहात में तबादला कर दिया गया है।इंस्पेक्टर विनोद कुमार ने अपने थाना क्षेत्र की एक प्रतिष्ठित दुकान से दीपावली पर एक लाख रुपये की मिठाई खरीदने से चर्चा में आए थे। मामला संज्ञान में आने पर एसएसपी बबलू कुमार ने नाराजगी जताई, उनका देहात के थाने में तबादला कर दिया।

एत्माद्दौला इंस्पेक्टर ने एक लाख की मिठाई खरीदी थी। दुकानदार ने तकादा करने पर दारोगा ने भुगतान करने की कहा। आरोप है कि इस पर इंस्पेक्टर ने उसकी रपट लिखा दी। मामला सोमवार को सुर्खियों में आया तो एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने इसकी जांच की। उन्होंने विक्रेता से पूछताछ की, उसे भुगतान हो चुका था। एसएसपी के संज्ञान में मामला आने पर उन्होंने नाराजगी जताई। इसके बाद इंस्पेक्टर का तबादला बाह कर दिया गया।

एसएसपी ने पांच अन्य इंस्पेक्टरों को भी स्थानांतरित किया है। इंस्पेक्टर विजयराम दीक्षित को बाह से इंस्पेक्टर क्राइम थाना फतेहपुर सीकरी बनाया है। वहीं, न्यू आगरा से उमेश चंद्र त्रिपाठी को इंस्पेक्टर एत्माद्दौला, इंस्पेक्टर फतेहपुर सीकरी राजकमल सिंह को छत्ता थाने का चार्ज दिया गया है।परिवार परामर्श केंद्र और महिला सहायता प्रकोष्ठ प्रभारी इंस्पेक्टर कमर सुल्ताना को प्रभारी मानव तस्करी निरोधक शाखा बनाया गया है। जबकि मानव तस्करी निरोधक शाखा इंस्पेक्टर संसार सिंह राठी को प्रभारी विशेष जांच प्रकोष्ठ बनाया गया है। 

chat bot
आपका साथी