फतेहपुर सीकरी में वर्कशाप से ट्रैक्टर-ट्राली ले गए बदमाश

धक्का मारकर हाईवे तक ले गए वहां से ट्रैक्टर स्टार्ट कर भाग निकले पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शुरू की जांच

By JagranEdited By: Publish:Sun, 10 Jan 2021 06:35 AM (IST) Updated:Sun, 10 Jan 2021 06:35 AM (IST)
फतेहपुर सीकरी में वर्कशाप से ट्रैक्टर-ट्राली ले गए बदमाश
फतेहपुर सीकरी में वर्कशाप से ट्रैक्टर-ट्राली ले गए बदमाश

जागरण टीम, आगरा। कार में सवार होकर आए बदमाश वर्कशाप में खड़ी ट्रैक्टर-ट्राली ले गए। पुलिस ने चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

फतेहपुर सीकरी चार हिस्सा निवासी लाखन सिंह राजपूत का घर से 50 मीटर दूर ऋषि भरतपुर यंत्रालय नाम से वर्कशाप है। यहां ट्रैक्टर-ट्रालियों की मरम्मत व रंगाई-पुताई का काम होता है। उन्होंने बताया कि शुक्रवार शाम को गांव के ही धर्मेद्र की ट्रैक्टर-ट्राली रंगाई-पुताई के लिए आई थी। उन्होंने इसे वर्कशाप के टिनशेड में खड़ा करा दिया। उन्होंने बताया कि रात करीब दो बजे छह-सात बदमाश कार से वर्कशाप में पहुंचे। वे धक्का देकर ट्रैक्टर-ट्राली को हाईवे तक ले गए। वहां जाकर ट्रैक्टर स्टार्ट करते ही आवाज सुन चौकीदार लाखन पहुंचा। उसकी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, तब तक बदमाश ट्रैक्टर-ट्राली को राजस्थान की ओर दौड़ा ले गए। पुलिस का कहना है कि धर्मेद्र की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। गड्ढों में छिपाकर रखी थी कच्ची शराब, एक गिरफ्तार

जागरण टीम, आगरा। बाह के विष्णुपुरा गांव में खेतों में कच्ची शराब की सूचना पर इंस्पेक्टर विनोद कुमार ने पुलिस बल के साथ छापा मारा। पुलिस को देख यहां मौजूद लोगों में भगदड़ मच गई। इस दौरान एक को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस के मुताबिक पकड़ा गया आरोपित राजीव है। उसकी निशानदेही पर 20 लीटर कच्ची शराब बरामद की गई है। उसने प्लास्टिक की केन में शराब को खेत व गड्ढों में छिपाकर रखा था। पुलिस ने मौके पर मिले 80 लीटर लहन को नष्ट कराया। टीम में एसआई चित्र कुमार, कांस्टेबल अनुज यादव रहे।

फतेहाबाद में चोरी का आरोपित गिरफ्तार

जागरण टीम, आगरा। फतेहाबाद के गांव धारापुरा में 19 सितंबर 2020 को हुई चोरी के मामले में फरार आरोपित राकेश निवासी छारबाग, लाइनपार, फीरोजाबाद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार के मुताबिक धारापुरा गांव में प्रेम सिंह के घर में चोरी हुई थी। इस मामले में आरोपित की काफी समय से तलाश की जा रही थी। उसे लखनऊ एक्सप्रेस वे के अंडरपास के समीप से गिरफ्तार किया गया।

chat bot
आपका साथी