शमसाबाद के सगे भाइयों समेत तीन युवकों की गुजरात के गांधीनगर में मौत

दवा कंपनी के वाटर टैंक सफाई के दौरान जहरीली गैस से दम घुटने पर हुई मौत। रात में स्वजन को मौत की खबर मिलने पर घर में मचा कोहराम। परिवार के लोग गांधी नगर के लिए रवाना हो गए। जानकारी होने पर थाने की पुलिस भी गांव पहुंच गई।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Sun, 07 Nov 2021 10:21 AM (IST) Updated:Sun, 07 Nov 2021 10:21 AM (IST)
शमसाबाद के सगे भाइयों समेत तीन युवकों की गुजरात के गांधीनगर में मौत
गुजरात में युवकों की मौत पर हंगामे की आशंका के चलते तैनात फोर्स।

आगरा, जागरण टीम। गांधी नगर (गुजरात) के कलोल औद्योगिक क्षेत्र में दवा बनाने वाली एक कंपनी के वाटर टैंक में शनिवार को सफाई करने उतरे शमसाबाद के तीन युवकों समेत पांच की मौत हो गई। मरने वालों में दो सगे भाई हैं। शनिवार की देर रात युवकों की मौत की खबर उनके स्वजन को मिली तो घर में कोहराम मच गया।

शमसबाद के मोहल्ला टोला वार्ड संख्या एक का रहने वाला अनीश गांधी नगर में एक दवा कंपनी में काम करता था। उसके भाई राजन और आशू के अलावा मोहल्ले का ही देवेंद्र उर्फ सेठी भी उसी कंपनी में काम करता था। भाई आशू ने बताया कि वह लोग कंपनी के नए गोदाम पर थे। दोपहर मे करीब पौने दो बजे उसके पास भाइयों के अनीश व राजन के टैंक में उतरने के चलते जहरीली गैस से हालत बिगड़ने का फोन आया। वह साथियों के साथ मौके पर पहुंचा।

वहां दोनों भाइयों के अलावा देवेंद्र उर्फ सेठी समेत पांच कर्मचारियों को बेहोशी की हालत में पाया। कंपनी के कर्मचारी सभी को अस्पताल लेकर गए, वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। आशू ने बताया कि दीपावली के चलते प्लांट आपरेटर छुट्टी पर गया हुआ था। कंपनी के प्लांट की सफाई के लिए विनय कुमार नाम का कर्मचारी टैंक में उतरा था। जहरीली गैस से दम घुटने पर वह चिल्लाने लगा। जिस पर उसकी मदद के लिए अनीश, राजन, देवेंद्र उर्फ सेठी और दिनेश टैंक में उतर गए। जहरीली गैस से पांचों की मौत हो गई।

शमसाबाद के मोहल्ला टोला में अनीश व राजन और देवेंद्र कुमार के स्वजन को देर रात उनकी मौत की खबर मिली। जिससे उनके घरों में चीख-पुकार मच गई। परिवार के लोग गांधी नगर के लिए रवाना हो गए। जानकारी होने पर थाने की पुलिस भी गांव पहुंच गई। हंगामे की आशंका पर गांव में रात में पुलिस तैनात कर दी गई।

chat bot
आपका साथी