Suicide Case in Agra: आगरा में 24 घंटे में होटल इंडस्ट्री से जुड़े युवक समेत तीन लोगों ने की खुदकुशी

Suicide Case in Agra आगरा के होटल भावना क्लार्क इन के कमरे में फंदे पर लटका मिला शव दो दिन पहले किराए पर लिया था कमरा।सिकंदरा के कैलाश मोड़ पर चालक और जगदीशपुरा में युवती ने की खुदकुशी।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 04:21 PM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 04:21 PM (IST)
Suicide Case in Agra: आगरा में 24 घंटे में होटल इंडस्ट्री से जुड़े युवक समेत तीन लोगों ने की खुदकुशी
होटल भावना क्लार्क इन के कमरे में फंदे पर लटका मिला शव।

आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा में 24 घंटे के दौरान तनाव के शिकार होटल इंडस्ट्री से जुड़े व्यक्ति समेत तीन लोगों ने खुदकुशी कर ली। होटल व्यवसाय से जुड़े व्यक्ति ने खुद को आइसोलेट करने के लिए दो दिन पहले ही होटल में किराए पर कमरा लिया था। वहीं सिकंदरा के कैलाश मोड़ स्थित कालोनी में युवक और जगदीशपुरा में युवती ने खुदकुशी कर ली।

इंस्पेक्टर सिकंदरा कमलेश सिंह ने बताया कि नितिन गर्ग, होटल इंडस्ट्री से जुड़े हुए थे। वह हरीपर्वत के निर्मल हाईट अपार्टमेंट के द्वितीय तल पर रहते थे। उनकी आयु 40 साल थी। नितिन ने दो मई को सिकंदरा आवास विकास कालोनी के होटल क्लार्क इन में कमरा नंबर 205 लिया था। नितिन ने होटल के स्टाफ को बताया कि था वह परिवार से अलग खुद को आइसोलेट करने के लिए कमरा ले रहे हैं। तीन मई को स्वजन ने नितिन को फोन किया तो उन्होंने कुछ देर में घर लौटने की कहा। मगर, कई घंटे बाद भी जब वह नहीं आए तो स्वजन ने संपर्क करने का प्रयास किया। उनका मोबाइल लगातार बंद जा रहा था।

इस पर स्वजन मंगलवार की शाम को होटल पर पहुंचे। वहां उनकी कार खड़ी मिली। स्वजन उनके कमरे पर गए तो वह बंद था। स्वजन ने स्टाफ से कमरे का दरवाजा खुलवाया तो नितिन गर्ग का रस्सी से पंखे पर शव लटका मिला। उन्होंने बेड पर कुर्सी रखकर रस्सी से पंखे में फंदा लगाने के बाद उसे अपने गले पर कस लिया था। इंस्पेक्टर कमलेश सिंह ने बताया कि स्वजन नितिन के तनाव और खुदकुशी का कारण नहीं बता सके हैं। मामले की जांच की जा रही है।

दूसरी घटना सिकंदरा के ही कैलाश मोड़ की है। यहां रहने वाले ट्रैक्टर-ट्राली चालक बिमलेश मिट्टी की ढुलाई का काम करते थे। पत्नी दोनों छोटे बच्चों को लेकर मायके गई हुई है। बिमलेश का दस साल का पुत्र पास में ही रहने वाली अपनी बुआ के पास गया हुआ था। बुधवार की सुबह दस बजे वह घर लौटा तो गेट खुला हुआ था। मुख्य दरवाजा अंदर से बंद था। काफी आवाज देने के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो इसकी जानकारी पड़ोस के लोगाें को दी। पड़ोस के लोग किसी तरह दरवाजा खोलकर अंदर गए तो कमरे में पंखे पर रस्सी से बिमलेश का शव लटका मिला। स्वजज ने पुलिस को बताया कि बिमलेश पत्नी और बच्चों के जाने के बाद से तनाव में थे।

वहीं, खुदकुशी की तीसरी घटना जगदीशपुरा की है। श्याम नगर की रहने वाली रवीना गलीचा बुनाई का काम करती थीं। वह 22 साल की थी। मंगलवार की दोपहर स्वजन उसे खाना खाने के लिए कमरे में बुलाने गए। उसे पंखे से दुपट्टे के फंदे पर लटका पाया। नीचे उतारने के बाद गंभीर हालत में एसएन इमरजेंसी में भर्ती कराया। यहां बुधवार की सुबह इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इंस्पेक्टर जगदीशपुरा सुनील कुमार वर्मा के अनुसार स्वजन ने बताया कि रवीना कुछ समय से तनाव में चल रही थी। 

chat bot
आपका साथी