Inter State Gang: अंतरराज्यीय वाहन चोर गैंग के तीन बदमाश गिरफ्तार, सुहाग नगरी की पुलिस को मिली सफलता

Inter State Gang शिकोहाबाद थाना पुलिस को मिली सफलता। 20 बाइक बरामद। उप्र के अलावा मध्य प्रदेश और राजस्थान से चोरी करते थे बाइक। गैंग नई और महंगी बाइकों को निशाना बनाता था। शातिर सदस्य मास्टर की लेकर चलते थे।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Tue, 29 Jun 2021 04:57 PM (IST) Updated:Tue, 29 Jun 2021 04:57 PM (IST)
Inter State Gang: अंतरराज्यीय वाहन चोर गैंग के तीन बदमाश गिरफ्तार, सुहाग नगरी की पुलिस को मिली सफलता
चोरों के पास से पुलिस 20 बाइक मिली हैं। प्रतीकात्मक फोटो

आगरा, जेएनएन। मंगलवार को शिकोहाबाद थाना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लग गई। पुलिस ने अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के तीन बदमाशों को गिरफ्तार करते हुए तीन स्थानों से 20 बाइक बरामद कर ली। जबकि गिरोह का मास्टरमाइंड भाग जाने में सफल हो गया। एसएसपी ने पुलिस टीम को 20 हजार रुपये का नकद इनाम दिया है।

पुलिस लाइन के सभागार में प्रेसवार्ता के दौरान एसएसपी अशोक कुमार शुक्ला ने बताया कि शिकोहाबाद थाना पुलिस को भूड़ा नहर के पुल के निकट अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के बदमाश चोरी की तीन बाइक बेचने की फिराक में खड़े हैं। पुलिस ने घेराबंदी कर तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिए, जबकि मास्टर माइंड भाग जाने में सफल हो गया। पुलिस की पूछताछ में उन्होंने अपने नाम अखिलेश निवासी गोशपुरा, संजू यादव निवासी नगला नया और विकास यादव निवासी ठारपूठा बताया। जबकि भागने वाले का नाम अजेंद्र निवासी गोशपुरा बताया। पुलिस ने उनकी निशानदेही पर मुहल्ला शम्भू नगर में एक खाली प्लाट और गोशपुरा में 17 बाइक बरामद कर ली। यह बदमाश उत्तर प्रदेश के अलावा अन्य प्रदेशों में भी बाइक चोरी करते थे। एसएसपी ने बदमाशों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को 20 हजार रुपये का नकद इनाम दिया है।

मौज मस्ती पर खर्च करते थे लूट की रकम

गैंग नई और महंगी बाइकों को निशाना बनाता था। शातिर सदस्य मास्टर की लेकर चलते थे और बाइक उड़ा देते थे। कुछ दिन तक बाइक को छिपाकर रख दिया जाता था, इसके बाद 15 से 20 हजार रुपये में बाइक बेचकर मौज मस्ती पर खर्च करते थे।

chat bot
आपका साथी