एक ही गांव के तीन युवकों की सड़क हादसे में मौत, शादी से लौटते वक्‍त हुआ हादसा Agra News

मारे गए दो युवक एक ही कुनबे के। गांव में मचा है कोहराम।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Tue, 21 Jan 2020 06:00 PM (IST) Updated:Tue, 21 Jan 2020 06:00 PM (IST)
एक ही गांव के तीन युवकों की सड़क हादसे में मौत, शादी से लौटते वक्‍त हुआ हादसा Agra News
एक ही गांव के तीन युवकों की सड़क हादसे में मौत, शादी से लौटते वक्‍त हुआ हादसा Agra News

आगरा, जेएनएन। मथुरा के नगला लोका से सोमवार रात को शादी समारोह में भाग लेकर लौट रहे तीन युवकों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। गांव खानपुर चौराहे और बंदीगांव के बीच हुए हादसे तीनों ही युवकों की मौत हो गई। दो युवक एक ही कुनबा के थे, जबकि तीसरा युवक उनका पड़ोसी था। एक ही गांव में हुई तीन युवकों मौत से कोहराम मच गया है। कई घरों में तो सुबह से चूल्हे तक नहीं सुलग सके।

बलदेव-राया मार्ग पर राधा कृष्ण वाटिका में नगला लोका निवासी देवजीत की लड़की की पुत्री की शादी थी। शादी में शामिल होने के लिए बलदेव थाना क्षेत्र के गांव हथकौली निवासी शैलेंद्र (18) हमउम्र दोस्त सूर्या और कान्हा के साथ शादी में शामिल होने के लिए गए थे। रात करीब बारह बजे तीनों शादी की रस्म पूरी होने के बाद गांव के लिए वापस आ रहे थे। तीनों ही एक ही मोटरसाइकिल पर थे। मैरिज होम से करीब पांच मीटर दूरी पर ही मोटरसाइकिल खराब हो गई। तीनों पैदल मोटरसाइकिल को लेकर आ रहे थे। उस समय कड़के ठंड और कोहरा घना हो गया। खानपुर चौराह और बंदीगांव के बीच अज्ञात वाहन ने तीनों को रौंद दिया। घटनास्थल पर ही तीनों की मौत हो गई। रात को उसी मार्ग से ट्रैक्टर ट्रॉली में कुछ राहगीर गुजर रहे थे। तीनों को सड़क पर लहूलुहान पड़ा देख कर पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों को स्थानीय अस्पताल भेज दिया, जहां चिकित्सक ने तीनों युवकों को मृत घोषित कर दिया। रात करीब दो बजे गांव हथकौली में स्वजनों को हादसे की सूचना मिली। इसके बाद गांव के लोग रात को ही पोस्टमार्टम हाउस पर आ गए थे और इधर, शादी समारोह शामिल लोगों के बीच कोहराम मच गया। सैकड़ों लोग पोस्टमार्टम पर पहुंच गए, जबकि गांव में महिलाएं बिलख रही थी। कई घरों में तो चूल्हे तक नहीं सुलगे थे। शाम को तीनों के शव गांव पहुंचे तो पूरा गांव शोक में डूब गया। ग्रामीणों ने बताया कि सूर्या और कान्हा एक परिवार के सदस्य है।

इंस्पेक्टर शशि प्रकाश ने बताया कि शाम तक स्वजनों ने कोई तहरीर नहीं दी थी, लेकिन पंचनामा भरकर शवों को पोस्टमार्टम कराकर स्वजनों के सुपुर्द कर दिए। इंस्पेक्टर ने बताया कि तीनों ही युवक एक मोटरसाइकिल पर सवार थे। हेलमेट भी नहीं लगाए हुए थे। रात का समय और घना होने के कारण यह मालूम नहीं हो सका कि किस वाहन से हादसा हुआ है। टक्कर मार कर भागे वाहन की जानकारी जुटाई जा रही है।

chat bot
आपका साथी