Attack on MLA: जलेसर विधायक के आवास पर मारपीट व तोड़तोड़ के तीन आरोपित दबोचे

Attack on MLA दो नामजद समेत 90 के खिलाफ दर्ज कराई रिपोर्ट 25 हजार की नकदी लूटने का भी लगाया आरोप। मामले की रिपोर्ट पड़ोसी गिर्राज किशोर ने रजनी और उसके पति ज्ञान सिंह समेत 50-60 पुरुष तथा 30-40 महिलाओं के खिलाफ दर्ज कराई थी।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Tue, 04 May 2021 05:53 PM (IST) Updated:Tue, 04 May 2021 05:53 PM (IST)
Attack on MLA: जलेसर विधायक के आवास पर मारपीट व तोड़तोड़ के तीन आरोपित दबोचे
मामले की रिपोर्ट दो नामजद समेत 90 के खिलाफ दज कराई गई थी।

आगरा, जेएनएन। एटा में जलेसर पुलिस ने विधायक के आवास पर मारपीट और तोड़फोड़ के मुख्य आरोपित समेत तीन को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अन्य आरोपितों को चिंहित कर गिरफ्तारी के प्रयास में लगी हुई है। मामले की रिपोर्ट दो नामजद समेत 90 के खिलाफ दज कराई गई थी। पड़ाेसी ने 25 हजार रुपये लूटने का भी आरोप लगाया था।

मंगलवार सुबह पुलिस ने सकरौली थाना क्षेत्र के ग्राम बेलपीपरी के समीप से जलेसर के विधायक के मुहल्ला गोल नगर स्थित आवास पर मारपीट और पथराव के मुख्य आरोपित ज्ञान सिंह तथा प्रयाग सिंह और उदयवीर सिंह को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपितों की निशानदेही पर प्रधान पद की हारी प्रत्याशी रजनी व अन्य की तलाश में भी कई संभावित ठिकानों पर दविश दीं, लेकिन वह हाथ नहीं लगे। हारी प्रत्याशी ग्राम बेलपीपरी निवासी रजनी, उसके पति ज्ञान सिंह ने अपने समर्थकों समेत पुर्नमतगणना को लेकर विधायक संजीव दिवाकर के आवास पर बाहर बैठे पड़ोसी गिर्राज किशोर के साथ मारपीट की थी। इसके बाद आक्रोशित लोगों द्वारा विधायक के आवास में घुसकर तोड़-फोड़ की गई थी। मामले की रिपोर्ट पड़ोसी गिर्राज किशोर ने रजनी और उसके पति ज्ञान सिंह समेत 50-60 पुरुष तथा 30-40 महिलाओं के खिलाफ दर्ज कराई थी। जेब में रखे 25 हजार रुपये लूटने का भी आरोप लगाया था। जलेसर के इंस्पेक्टर कृष्णपाल सिंह ने बताया कि अन्य आरोपितों को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चिंहित कर उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें लगी हुई हैं। 

chat bot
आपका साथी