Theft in Agra: आगरा में घर बना नही और चोर आ गए, ले गए खिड़की-दरवाजे और गाटर

Theft in Agra सिकंदरा थाना क्षेत्र की घटना मकान में लगने से पहले उठा ले गए सारा सामान। बुधवार को निर्माणाधीन मकान मालिक को इसका पता चला तो वह परेशान हो उठा। पुलिस ने कबाड़ी समेत तीन आरोपितों को दबोचा।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 08:33 AM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 08:33 AM (IST)
Theft in Agra: आगरा में घर बना नही और चोर आ गए, ले गए खिड़की-दरवाजे और गाटर
सिकंदरा थाना क्षेत्र की घटना, मकान में लगने से पहले उठा ले गए सारा सामान।

आगरा, जागरण संवाददाता। गांव बसा नहीं और चोर आ गए। यह कहावत आगरा में सही साबित हुई। बस मामला शहर का होने के चलते कहावत में शब्दों का फेर हाे गया। आगरा के सिकंदरा इलाके मे घर बना नहीं और चोर आ गए। मकान में लगने के लिए आए खिड़की- दरवाजे, रेलिंग व गाटर समेत अन्य वहां से उठा ले गए। बुधवार को निर्माणाधीन मकान मालिक को इसका पता चला तो वह परेशान हो उठा।

थाने पहुंचकर पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने कबाड़ी समेत तीन आरोपितो को गिरफ्तार कर लिया। उनसे चोरी के गाटर बरमाद किए हैं।

मामले के अनुसार खंदारी कालोनी पप्पू कुरैशी सिकंदरा थाना क्षेत्र में राधा कृष्ण विहार कालोनी में अपना दूसरा मकान बनवा रहे हैं। उन्होंने घर में खिड़की- दरवाजे, रेलिंग, गाटर, जंगला आदि लगवाने के लिए मंगवाया था। पूरा माल साइट पर पड़ा हुआ था। वह बुधवार को निर्माणाधीन मकान पर पहुंचे। वहां सारा सामान गायब देखकर होश उड़ गए। अपने स्तर से छानबीन करने पर सामान चोरी होने के पीछे शिवम और नितिन का हाथ होने का पता चला। दोनों के खिलाफ साक्ष्य मिलने के बाद पप्पू ने सिकंदरा थाने पहुंचकर आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी।

पुलिस ने इलाके में ताबड़ताेड़ दबिश देकर तीनों आरोपितों को भाचना एस्टेट इलाके से गिरफ्तार कर लिया। इंस्पेक्टर सिकंदरा कमलेश सिंह ने बताया कि आरोपितों के नाम निखिल उर्फ नितिन और शिवम एर्फ सोहम निवासी सिकदंरा व पवन निवासी बाबरपुर रोड सिकंदरा हैं। पुलिस के पूछताछ करने पर आरोपितों ने बताया कि चोरी किया गया सामान बेच दिया था। इसमें कुछ सामान कबाड़ी का काम करने वाले पवन को बेचा था। इस्पेक्टर ने बताया कि आरेपितों की निशानदेही पर तीन गाटर व दो हजार रुपये बरामद किए हैं। 

chat bot
आपका साथी