Theft in Wine Shop: कोरोना कर्फ्यू में पुलिस चौकी के सामने अंग्रेजी शराब की दुकान से लाखों की शराब ले गए चोर

शास्‍त्रीपुरम क्षेत्र में दिया वारदात को अंजाम। सीसीटीवी कैमरे डीवीआर और मानीटर तोड़ गए चोर। दीवार तोड़कर अंदर घुसे दुकान को खाली कर गए। मंगलवार सुबह दुकान खोले जाने पर हुई घटना की जानकारी। पुलिस चौकी के ठीक सामने स्थित है ये शराब की दुकान।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 09:44 AM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 09:44 AM (IST)
Theft in Wine Shop: कोरोना कर्फ्यू में पुलिस चौकी के सामने अंग्रेजी शराब की दुकान से लाखों की शराब ले गए चोर
शास्‍त्रीपुरम स्थित शराब की दुकान में चोरी कर ली गई।

आगरा, जागरण संवाददाता। कोरोना कर्फ्यू में पुलिस सतर्क है। शराब की दुकानें बंद थीं। ऐसे में पुलिस चौकी के सामने स्थित अंग्रेजी शराब की एक दुकान को चोरों ने निशाना बना लिया। दुकान की दीवार तोड़कर चोर अंदर घुस गए। इसके बाद लाखों की शराब की बोतलें चोरी कर ले गए। मंगलवार को दुकान खोलने पर इसकी जानकारी हुई।

चाणक्यपुरी निवासी राजेश कुमार की सिकंदरा के शास्त्रीपुरम में प्राची टावर पुलिस चौकी के सामने अंग्रेजी शराब की दुकान है। कोरोना कर्फ्यू के चलते दुकान 30 अप्रैल से बंद थी। मंगलवार को जिलाधिकारी के आदेश मिलने के बाद राजेश दुकान खोलने पहुंचे। उन्होंने देखा कि दुकान की दीवार एक कोने से टूटी हुई थी। ताला खोलकर अंदर घुसे तो दुकान खाली दिख रही थी। राजेश ने बताया कि चोर उनकी दुकान में दीवार तोड़कर अंदर घुसे हैं। इसके बाद करीब पांच-छह लाख रुपये की अंग्रेजी शराब चोरी कर ले गए हैं। दुकान में सीसीटीवी कैमरे भी लगे थे। इनको चोरों ने तोड़ दिया। सीसीटीवी कैमरों के मानीटर और डीवीआर को भी चोर तोड़ गए। जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर से फुटेज निकलवाने का प्रयास किया जा रहा है। चोरों ने चोरी कब की है? अभी तक इसकी भी जानकारी नहीं है। क्योंकि दुकान काफी समय से बंद थी। अब डीवीआर से फुटेज मिलने पर ही चोरों का सुराग मिल सकेगा। 

chat bot
आपका साथी