Theft in Agra: आगरा के केदार नगर में तीन मंजिला मकान में चोरी, नकदी और गहने ले गए चोर

Theft in Agra दो मंजिलों पर परिवार सोता रहा। ऊपर खाली हिस्से से चोरी कर ले गए शातिर। आशंका है कि चोर छत के रास्ते से घर में घुसे। तीसरी मंजिल पर बने कमरे का ताला तोड़कर अंदर घुसे। इसके बाद चोरी कर ले गए।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 04:25 PM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 04:25 PM (IST)
Theft in Agra: आगरा के केदार नगर में तीन मंजिला मकान में चोरी, नकदी और गहने ले गए चोर
केदार नगर स्थित घर में चोरी के बाद अलमारी के बाद बिखरा सामान।

आगरा, जागरण संवाददाता। शाहगंज क्षेत्र के केदार नगर में रविवार रात को चोरों ने एक घर को निशाना बना लिया। तीन मंजिला मकान की दाे मंजिलों पर परिवार सो रहा था। तीसरी मंजिल पर अलमारी के ताले तोड़कर चोर करीब पांच लाख रुपये के गहने और 25 हजार रुपये चोरी कर ले गए। पीड़ित ने घटना के संबंध में थाने में तहरीर दी है।

शाहगंज के केदार नगर में स्थित जनता क्वार्टर निवासी प्रकाश कुमार की शाहगंज बाजार में रेडीमेड गारमेंट्स की दुकान है। तीन मंजिला मकान में उनका परिवार रहता है। प्रथम तल पर पिता श्रीरामचंद्र और मां मधु देवी रहते हैं।दूसरी मंजिल पर प्रकाश और उनकी पत्नी प्राची रहते हैं। जबकि तीसरी मंजिल पर उनके भाई सनी और उनकी पत्नी रहते हैं। प्रकाश ने बताया कि शनिवार को उनकी मां और पत्नी बाहर गए हुए थे। रात में छोटा भाई सनी और उसकी पत्नी तीसरी मंजिल पर बने कमरे से ताला लगाकर प्रथम तल पर सोने आ गए। प्रकाश दूसरी मंजिल पर सो रहे थे। तभी रात में चोरों ने तीसरी मंजिल पर बने कमरे से चोरी कर ली। सोमवार सुबह 11 बजे सनी जब नहाने के बाद तीसरी मंजिल पर अपने कमरे में कपड़े पहनने गए तो ताले टूटे मिले। अंदर सामान बिखरा हुआ था। इसके बाद उन्हें चोरी की जानकारी हुई। चोर उनकी अलमारी में रखे करीब पांच लाख रुपये के गहने और 25 हजार रुपये चोरी कर ले गए। आशंका है कि चोर छत के रास्ते से घर में घुसे। तीसरी मंजिल पर बने कमरे का ताला तोड़कर अंदर घुसे। इसके बाद चोरी कर ले गए। जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। फोरेंसिक टीम को बुलाया गया। प्रकाश ने घटना के संबंध में थाना शाहगंज में तहरीर दे दी है। 

chat bot
आपका साथी