Theft in Agra: ताला बंद घर से चोरों ने पार किए सोने के गहने, पड़ोसियों ने दी पुलिस को सूचना

Theft in Agra सदर में नेहा गार्डन कालोनी की घटना 25 तारीख को गांव गया था परिवार। घर से 12 तोला सोने के जेवरात टीवी और बाइक ले गए चोर। बुधवार की सुबह कालोनी के लोगों ने घर के ताले टूटे देख इसकी जानकारी पुलिस को दी।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 02:08 PM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 02:08 PM (IST)
Theft in Agra: ताला बंद घर से चोरों ने पार किए सोने के गहने, पड़ोसियों ने दी पुलिस को सूचना
सदर में नेहा गार्डन कालोनी की घटना, 25 तारीख को गांव गया था परिवार।

आगरा, जागरण संवाददाता। सदर के नेहा गार्डन कालोनी में बंद मकान को निशाना बना लिया। घर के ताले तोड़कर वहां से 12 तोला सोने के जेवरात, टीवी और बाइक ले गए। बुधवार की सुबह कालोनी के लोगों ने घर के ताले टूटे देख इसकी जानकारी पुलिस को दी।

ग्वालियर रोड स्थित नेहा गार्डन कालोनी निवासी रंजीत श्रीवास्तव सूटकेस बनाने वाली कंपनी में कर्मचारी हैं। वह 25 अक्टूबर को बेटे का मुंडन कराने के लिए परिवार समेत गोरखपुर गए थे। कालोनी के लोगों से घर का ध्यान रखने की कह गए थे। बुधवार की सुबह करीब नौ बजे कालोनी के कुछ लोगों की नजर रंजीत के घर पर पड़ी। उनके मुख्य गेट और दरवाजे के ताले और कुंडे टूटे मिले। इसकी जानकारी रंजीत को फोन करके दी। सूचना पर पुलिस और रंजीत के परिचित कमल भी पहुंच गए। घर के अंदर सारा सामान बिखरा हुआ था। अलमारी के ताले टूटे और उसमें रखे नकदी-जेवरात गायब थे। परिचित कमल ने बताया कि चोरी गए जेवरात करीब 12 तोला के हैं। चोर कमरे में लगी एलइडी टीवी और बाइक भी अपने साथ ले गए थे। कालोनी के लोगों को आशंका है कि घटना को रेकी के बाद चोरों ने अंजाम दिया। वहीं पुलिस कालोनी के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक कर रही है। इससे कि चोरों के बारे में सुराग हासिल किया जा सके। 

chat bot
आपका साथी