आगरा में सिपाही के घर में चोरी, गहने और नकदी ले गए चोर

एत्‍माद्दौला क्षेत्र में दिया वारदात को अंजाम। लोहे का टट्टर काटकर घर में दाखिल हुए चोर और घर में लगी एलईडी और कपड़े तक समेट ले गए चोर। सिपाही इस समय आगरा में एसपी रेलवे कार्यालय में तैनात हैं। चोरों का सुराग जुटाने को आसपास की सीसीटीवी रिकॉर्डिंग होगी चेक।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 10:49 AM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 10:49 AM (IST)
आगरा में सिपाही के घर में चोरी, गहने और नकदी ले गए चोर
आगरा में सिपाही के घर में चोरों ने अल्‍मारी को पूरा खाली कर दिया।

आगरा, जागरण संवाददाता। एत्माद्दौला क्षेत्र के कालिंदी विहार में चोरों ने एक सिपाही के घर को निशाना बना लिया। छत पर लगे लोहे के टट्टर को उखाड़कर चोर घर में घुस गए। इसके बाद वे घर में रखे गहने और नकदी चोरी कर ले गए। इतना ही नहीं चोर एलईडी और कपड़ों को भी समेट ले गए।

एटा के रेजुआ निवासी सिपाही आलोक कुमार यादव आगरा में एसपी रेलवे कार्यालय में तैनात हैं। एत्माद्दौला के कालिंदी विहार में उनका घर है। सोमवार को उनके गांव में ताऊ का देहांत हो गया। वे घर से ताला लगाकर परिवार के साथ गांव गए थे। तभी चोरों ने उनके घर को निशाना बना लिया। मंगलवार सुबह पड़ोसियों ने छत का टट्टर हटा हुआ देखा तो उन्हें फोन करके जानकारी दी। आलोक एटा से वापस आ गए। उन्होंने देखा तो टट्टर उखड़ा पड़ा था। वहां सीढ़ी लगी हुई थी। चोर टट्टर हटाकर सीढ़ी लगाकर उससे आंगन में उतर आए। इसके बाद घर में अलमारी का ताला तोड़कर उन्होंने उसमें रखे सोने-चांदी के गहने समेट लिए। घर में रखी एलईडी और दस हजार रुपये के साथ-साथ वे कपड़े भी चोरी कर ले गए। आलोक ने घटना के संबंध में थाना एत्माद्दौला में तहरीर दी है। इंस्पेक्टर एत्माद्दौला का कहना है कि तहरीर के मुताबिक मुकदमा दर्ज किया जाएगा। चोरों के बारे में जानकारी करने का प्रयास किया रहा है। आसपास के सीसीटीवी कैमरों को भी चेक कराया जाएगा।

chat bot
आपका साथी