आगरा में मिठाई की दुकान में दीपावली की रात को चोरों ने लगाई सेंध, चार लाख रुपये और मेवा ले गए

एत्माद्दौला के नुनिहाई में दाऊजी मिष्ठान भंडार में जंगला तोड़कर चोरों ने की चोरी। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस चोरों की तलाश कर रही है। इंस्पेक्टर एत्माद्दौला देवेंद्र शंकर पांडेय ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Fri, 05 Nov 2021 03:25 PM (IST) Updated:Fri, 05 Nov 2021 03:25 PM (IST)
आगरा में मिठाई की दुकान में दीपावली की रात को चोरों ने लगाई सेंध, चार लाख रुपये और मेवा ले गए
एत्माद्दौला के नुनिहाई में दाऊजी मिष्ठान भंडार में जंगला तोड़कर चोरों ने की चोरी

आगरा, जागरण संवाददाता। दीपावली की रात को चोरों ने मिठाई की दुकान को निशाना बना लिया। जंगला उखाड़कर एक चोर दुकान के अंदर घुस गया। इसके बाद चोर चार लाख रुपये, मेवा और मिठाई चोरी कर ले गए। दुकान मालिक ने शुक्रवार सुबह जानकारी होने के बाद थाने में शिकायत की है।

कमला नगर निवासी जय अग्रवाल की नुनिहाई में श्री दाऊजी मिष्ठान भंडार है। गुरुवार रात कारीगर दुकान बंद करके चले गए। इसके बाद सुबह नौ बजे वे दुकान पर पहुंचे। दुकान खोली तो अंदर सामान बिखरा हुआ था। दुकान में लगा रोशनदान उखड़ा हुआ था। इसके साथ ही दुकान के गल्ले में रखे चार लाख रुपये भी गायब थे। सीसीटीवी कैमरे चेक करने पर पूरा मामला सामने आ गया। दुकान में एक चोर गुरुवार रात एक बजे रोशनदान उखाड़कर अंदर घुसा था। उसने अंदर से नकदी और अन्य सामान रोशनदान से बाहर फेंककर अपने साथियों को दे दिया। लाखों की चोरी के बाद चोर भाग गए। कारीगरों के सूचना देने पर जय अग्रवाल भी पहुंच गए। उन्होंने थाने में सूचना दे दी। इसके बाद चोरी के संबंध में लिखित शिकायत की है। जय ने बताया कि छह माह पहले भी उनकी दुकान की दीवार तोड़कर लाखों की चोरी हुई थी। इस घटना का अभी तक पर्दाफाश नहीं हुआ है। तब तक दूसरी बार चोरी हो गई।दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकार्डिंग हो गई है। इसमें एक चोर दिख रहा है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस चोरों की तलाश कर रही है। इंस्पेक्टर एत्माद्दौला देवेंद्र शंकर पांडेय ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। 

chat bot
आपका साथी