महिला का बैग काटकर उड़ाए 17 हजार रुपये और आभूषण

पिता के साथ मायके से फीरोजाबाद स्थित ससुराल जा रही थी महिला शक के आरोपित आटो चालक को हिरासत में लेकर पुलिस ने की पूछताछ

By JagranEdited By: Publish:Sat, 13 Mar 2021 06:30 AM (IST) Updated:Sat, 13 Mar 2021 06:30 AM (IST)
महिला का बैग काटकर उड़ाए 17 हजार रुपये और आभूषण
महिला का बैग काटकर उड़ाए 17 हजार रुपये और आभूषण

जागरण टीम, आगरा। ससुराल से मायके जा रही महिला के बैग से 17 हजार रुपये की नकदी और आभूषण उड़ा दिए गए। पुलिस ने शक के आरोपित आटो चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

फीरोजाबाद के नसीरपुर स्थित हैबतपुर निवासी चंद्रप्रकाश शुक्रवार को अपनी बेटी शिखा को उसकी ससुराल से ले जाने आए थे। दोपहर को दोनों शाहपुर गुर्जर गांव से आटो में बैठकर लौट रहे थे। चंद्रप्रकाश ने बताया कि जैतपुर में चालक ने दो अन्य युवकों को आटो में बैठा लिया। बाह बस स्टैंड पर पहुंचने पर चालक के चले जाने पर शिखा का ध्यान बैग पर गया तो उनके होश उड़ गए। शिखा के मुताबिक चोरों ने बैग को ब्लेड से काटकर उसमें रखी अंगूठी, मंगलसूत्र और 17 हजार रुपये उड़ा दिए। घटना की जानकारी के बाद पीड़ित ने थाने में पहुंचकर शिकायत की। पुलिस ने शक के आरोपित आटो चालक को पकड़ लिया। पहचान कराने के बाद चालक से पूछताछ शुरू कर दी। इंस्पेक्टर बाह विनोद कुमार ने बताया कि अभी रकम और आभूषणों के बारे में पता नहीं चला है। चालक से पूछताछ की जा रही है। सिलिंडर में लगी आग, लाखों का सामान जला

जागरण टीम, आगरा। गांव बसई अरेला में खाना बनाते समय सिलिंडर लीक होने से आग लग गई। इसमें लाखों का सामान जल कर राख हो गया। ग्रामीणों ने सबमर्सिबल से आग पर काबू पाया।

गांव निवासी विजयपाल शर्मा की पुत्रवधू गीता शुक्रवार देर शाम गैस के चूल्हे पर खाना बना रहीं थीं। तभी सिलिंडर में आग लग गई। आग घर में फैल गई जिससे सोने-चांदी के आभूषण, दो लाख की नकदी, फ्रिज, टीवी, वाशिग मशीन, बेड, सोफा, बक्सा, कपडे़ व अनाज आदि सामान जलकर राख हो गया। ग्रामीणों ने सबमर्सिबल से कड़ी मशक्त के बाद आग पर काबू पाया। पीड़ित ने प्रशासन से मुआवजे की मांग की है। उटंगन नदी के बीहड़ में लगी आग

जागरण टीम, आगरा। बसई अरेला क्षेत्र स्थित उटंगन नदी के बीहड़ में गुरुवार शाम पांच बजे अज्ञात कारणों से आग लग गई। दो घंटे की मशक्कत के बाद वन विभाग व फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया। आग ने करीब एक किलोमीटर बीहड़ को अपनी चपेट में ले लिया। इसमें नीम, बबूल, शीशम आदि के पेड जल गए। सामाजिक वानिकी रेंजर पिनाहट अशोक शर्मा ने बताया कि बीहड़ में लगी आग को बुझा दिया गया है।

chat bot
आपका साथी