पिनाहट में दो दुकानों में नकब लगाकर उड़ाया माल

बैटरी और वेल्डिंग की दुकान में हुई घटना क्षेत्रीय दुकानदारों में रोष

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 06:20 AM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 06:20 AM (IST)
पिनाहट में दो दुकानों में नकब लगाकर उड़ाया माल
पिनाहट में दो दुकानों में नकब लगाकर उड़ाया माल

जागरण टीम, आगरा। पिनाहट के बाजार में शुक्रवार रात चोरों ने दो दुकानों में नकब लगाकर हजारों का माल उड़ा दिया। शनिवार सुबह जानकारी पर क्षेत्रीय दुकानदारों में रोष उत्पन्न हो गया। उन्होंने पुलिस से चोरी का पर्दाफाश करने की मांग की।

आगरा मार्ग स्थित पिनाहट बाजार में पिंटू खान की भोला बैटरी के नाम से दुकान है। इनके पास ही डब्बू खान की वेल्डिंग की दुकान है। शुक्रवार रात चोरों ने दोनों दुकानों के पिछले हिस्से की दीवार काटकर प्रवेश किया। पिंटू खान ने बताया कि चोर उनके यहां से नई व पुरानी बैटरी (कीमत करीब एक लाख रुपये) और गल्ले से 20 हजार रुपये ले गए। वहीं डब्बू खान ने बताया कि चोर उनके यहां से 40 हजार रुपये का माल ले गए। सुबह दोनों दुकान पर पहुंचे तो दुकान में चोरी देख उनके होश उड़ गए। जानकारी पर अन्य दुकानदार भी पहुंच गए। उन्होंने कहा कि पुलिस के रात्रि गश्त नहीं करने के कारण ही दोनों घटनाएं हुई हैं। उन्होंने इनका पर्दाफाश करने की मांग की। एसओ पिनाहट प्रदीप कुमार चतुर्वेदी ने बताया कि चोरी की दोनों घटनाओं का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। खुद को घिरता देख ट्रैक्टर छोड़कर भागे चोर

जागरण टीम, आगरा। बाह के फरैरा से ट्रैक्टर चोरी कर भाग रहे चोर खुद को घिरता देख ट्रैक्टर छोड़कर भाग गए। बाह के फरैरा निवासी गोविंद सिंह की बिल्डिंग मेटेरियल की दुकान है। दुकान के बाहर उनका ट्रैक्टर खड़ा था। गोविंद के मुताबिक शुक्रवार रात को चोर ट्रैक्टर को ले भागे। पता चलते ही गोविंद ने इसकी सूचना पुलिस को दी और ग्रामीणों के साथ तलाश में जुट गए। इधर, चोर ट्रैक्टर लेकर राजस्थान की ओर जा रहे थे कि मंसुखपुरा पुलिस की चेकिंग और पीछे से आ रहे ग्रामीणों को देख वे ट्रैक्टर छोड़कर भाग निकले। ग्रामीणों के मुताबिक उन्हें पिनाहट-राजाखेड़ा मार्ग स्थित करकोली पर ट्रैक्टर मिल गया।

chat bot
आपका साथी