कपड़ा व्यापारी की जेब काटकर उड़ाए 25 हजार रुपये

आटो में सवारी बनकर बैठे युवक पर शक पीड़ित ने एत्मादपुर थाने में दी तहरीर सुभाष बाजार से कपड़े खरीदने जाते समय हुई वारदात पुलिस कर रही जांच

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 06:25 AM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 06:25 AM (IST)
कपड़ा व्यापारी की जेब काटकर उड़ाए 25 हजार रुपये
कपड़ा व्यापारी की जेब काटकर उड़ाए 25 हजार रुपये

जागरण टीम, आगरा। शहर जाने के लिए आटो में बैठे कपड़ा व्यापारी की जेब काटकर 25 हजार रुपये उड़ा दिए गए। घटना के बाद आरोपित भाग निकला। पीड़ित कपड़ा व्यापारी ने थाने में शिकायत की है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

एत्मादपुर के मितावली निवासी भूरी सिंह की गांव में कपड़ों की दुकान है। मंगलवार दोपहर वह दुकान के लिए कपड़े खरीदने को सुभाष बाजार जाने के लिए निकले। हाईवे पर शहर जाने वाले आटो में बैठ गए। भूरी सिंह ने बताया कि आटो में उनके बराबर एक युवक बैठा था। भागूपुर पुल से पहले वह उतर गया। आटो कुछ आगे बढ़ा था कि भूरी सिंह को शक हुआ। जेब टटोली तो उसमें रखे 25 हजार रुपये गायब थे। उन्होंने बताया कि उनके बराबर बैठे युवक ने ही जेब काटकर नकदी उड़ा दी। घटना के बाद वह थाने पहुंचे और तहरीर दी। थाना प्रभारी अरुण कुमार बालियान ने बताया कि घटना की तहरीर मिल गई है। इसकी जांच की जा रही है। बैंक में गए किसान की जेब से उड़ाए 20 हजार रुपये

जागरण टीम, आगरा। शातिर किशोरों ने बुजुर्ग किसान की जेब से 20 हजार रुपये उड़ा दिए। किसान ने कुछ समय पहले ही कैश बैंक से निकाला था। उनकी जेब से कैश उड़ाते दोनों किशोर बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

पिनाहट के डगरूपुरा निवासी 60 वर्षीय कैलाश चंद्र मंगलवार दोपहर 12 बजे कस्बा स्थित यूको बैंक से कैश निकालने गए थे। उन्होंने बताया कि काउंटर से कैश लेने के बाद उन्होंने उसे जेब में रख लिया। वह बाहर भी नहीं निकल पाए थे कि उनकी जेब से कैश गायब हो गया। शोरशराबे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए। इसमें 14 से 15 वर्ष की उम्र के दो किशोर कैलाश चंद्र की जेब से कैश निकालते हुए दिख रहे हैं। पुलिस का कहना है कि शिकायत मिल गई है। शातिरों की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी