अछनेरा में सूने मकान से लाखों के जेवरात उड़ाए

मकान मालिक और किराएदार का रखा हुआ था माल मुकदमा दर्ज

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 06:05 AM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 06:05 AM (IST)
अछनेरा में सूने मकान से लाखों के जेवरात उड़ाए
अछनेरा में सूने मकान से लाखों के जेवरात उड़ाए

जागरण टीम, आगरा। सूने मकान में घुसे चोर मकान मालिक और किराएदार के लाखों के सोने-चांदी के आभूषण ले गए। रविवार सुबह पड़ोसियों ने चोरी की जानकारी मकान मालिक को दी। पुलिस ने डाग स्क्वायड भी की मदद ली। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अछनेरा कस्बे के काजीपाड़ा, द्वारिकाधीश गली में उमेश वर्मा पुत्र योगेंद्र वर्मा का मकान है। उमेश परिवार सहित आगरा शहर में रहते हैं। उनके मकान में मथुरा निवासी सीआरपीएफ में एएसआइ धर्मेंद्र शर्मा किराएदार हैं। उमेश के मुताबिक मकान के निचले हिस्से में एक तरफ धर्मेद्र शर्मा का परिवार रहता है और दूसरी तरफ के कमरों में उनका सामान रखा था। धर्मेद्र दो दिन पहले परिवार सहित मकान का ताला लगाकर अपने घर गए थे। रविवार सुबह क्षेत्रीय लोगों ने उमेश वर्मा को फोन कर चोरी की जानकारी दी। वे मौके पर पहुंचे तब तक पुलिस भी पहुंच गई। धर्मेद्र शर्मा को भी बुला लिया गया। उमेश के मुताबिक चोरों ने मुख्य गेट का दरवाजा तोड़कर प्रवेश किया। इसके बाद उनके कमरे में रखे तीन लाख के आभूषण उड़ा दिए। वहीं धर्मेद्र शर्मा ने बताया कि चोर उनके घर से 12 तोले सोने के व एक किलोग्राम चांदी के आभूषण और 50 हजार रुपये की नकदी ले गए। पुलिस ने डाग स्क्वायड को भी बुला लिया। इंस्पेक्टर अछनेरा उदयवीर सिंह मलिक ने बताया कि पीड़ितों की तहरीर पर चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद ली जा रही है। अभी जांच चल रही है। दुकान की दीवार काटकर बीयर की पेटियां ले गए चोर

जागरण टीम, आगरा। फतेहपुर सीकरी के ग्राम दूरा में बीयर की दुकान के पिछले हिस्से की दीवार में नकब लगाकर हजारों की बीयर व सामान चोरी कर लिया गया। दुकान के सेल्समैन कुलदीप ने बताया कि रविवार सुबह दुकान मालिक फौरन सिंह दुकान पर पहुंचे तो पिछले हिस्से में नकब देख उनके होश उड़ गए। सूचना पर पुलिस पहुंच गई। चोर दुकान से पांच पेटी बीयर, गल्ले में हजारों रुपये, सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर, एलईडी टीवी, बैटरी आदि ले गए। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी