Water Supply in Agra: आज शाम आगरा के कालिंदी विहार में ठप रहेगी जलापूर्ति, कल मिलेगा पानी

Water Supply in Agra जल संस्थान की टीम भूमिका जलाशय और पानी की टंकी की कराएगा सफाई। लोगों को परेशानी से बचाने के लिए टैंकरों से भेजा जाएगा पानी। आज कालिंदी विहार के जलाशय और टैंक की सफाई कराई जाएगी।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 12:50 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 12:50 PM (IST)
Water Supply in Agra: आज शाम आगरा के कालिंदी विहार में ठप रहेगी जलापूर्ति, कल मिलेगा पानी
लोगों को परेशानी से बचाने के लिए जल संस्थान द्वारा टैंकरों से पानी भेजा जाएगा।

आगरा, जागरण संवाददाता। कालिंदी विहार और उसके आसपास के क्षेत्र में सोमवार शाम जलापूर्ति नहीं होगी। मंगलवार सुबह ही पानी मिलने की उम्मीद है । जल संस्थान की टीम सुबह 11:00 बजे से लेकर रात के 10:00 बजे तक भूमिगत जलाशय और पानी की टंकी की सफाई कर आएगा। 2 साल से पानी की टंकी की सफाई नहीं हुई है। इससे क्षेत्र में आए दिन गंदे पानी की आपूर्ति के होने की शिकायतें मिलती रहती हैं । इससे लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है। जल आपूर्ति न होने से लोगों को परेशानी से बचाने के लिए जल संस्थान द्वारा टैंकरों से पानी भेजा जाएगा।

जल संस्थान के महाप्रबंधक आर एस यादव ने बताया कि रविवार को ट्रांस यमुना फेज दो के भूमिगत जलाशय की सफाई कराई गई थी । यह कार्य देर शाम तक पूरा हुआ। जबकि आज कालिंदी विहार के जलाशय और टैंक की सफाई कराई जाएगी।

सोमवार को शहर के कई क्षेत्रों में पानी का प्रेशर रहा कमजोर

सोमवार को शहर के कई क्षेत्रों में पानी का प्रेशर कमजोर रहा। इससे लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा । इसकी शिकायत नगर निगम और जल संस्थान के अफसरों से की गई है। प्रमुख रूप से आवास विकास सेक्टर , जयपुर हाउस क्षेत्र , दयालबाग 100 फुटा रोड, जगदीशपुरा और किशोरपुरा के आसपास का क्षेत्र शामिल है।

9 स्थानों पर हुए लीकेज

सोमवार सुबह शहर के 9 स्थानों पर लीकेज हुए । इससे हजारों लीटर पानी बर्बाद हुआ। प्रमुख रूप से बल का बस्ती, गोकुलपुरा, गोबर चौकी, नुनिहाई, रामबाग रोड, कृष्णा कॉलोनी, काला महल , पीपल मंडी, नौलक्खा, मधु नगर शामिल हैं। 

chat bot
आपका साथी