आगरा में पुलिस चौकी से 50 कदम की दूरी पर मोबाइल की दुकान में चोरी

थाना शाहगंज के अंतर्गत वीआइपी रोड पर खेरिया मोड़ चौराहे पर सराय ख्वाजा चौकी के पास हुई घटना। सब्बल से शटर तोड़कर दस लाख रुपये के 50 मोबाइल ले गए चोर। ऑटो में सवार होकर आए थे बदमाश। मोबाइल फोन के खाली डिब्‍बे और चार्जर दुकान में छोड़ गए बदमाश।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 12:19 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 12:19 PM (IST)
आगरा में पुलिस चौकी से 50 कदम की दूरी पर मोबाइल की दुकान में चोरी
दुकान से मोबाइल फोन चोरी होने की जानकारी देते दुकानदार।

आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा के शाहगंज इलाके में चोराें ने पुलिस को चुनौती दे दी। वीआइपी रोड पर पुलिस चौकी से 50 कदम की दूरी पर मोबाइल की दुकान का शटर तोड़ दिया। वहां से करीब दस लाख रुपये कीमत के 50 मोबाइल चोरी करके ले गए। गुरुवार की सुबह व्यापारी दुकान खोलने पहुंचा तो वहां दृश्य देख उसके होश उड़ गए।

खेरिया मोड़ निवासी मनीष कुशवाह की सराय ख्वाजा पुलिस चौकी से करीब 50 कदम की दूरी पर मोबाइल की दुकान है।वह बुधवार की रात को 11 बजे दुकान बंद करके गए थे। गुरुवार की सुबह सात बजे आसपास ठेल लगाने वालों ने दुकान का शटर उठा देखा। इसकी जानकारी दुकानदार मनीष को दी। वह मौके पर पहुंच गए। दुकान का शटर उठाया तो मोबाइल के खाली डिब्बे मिले। उनमे रखे सारे मोबाइल गायब थे।

दुकानदार मनीष कुशवाहा ने बताया चोरों ने दुकान के शटर को कटर से काटा था। जिसके बाद उसे सब्बल से उठाकर दुकान में प्रवेश किया था। चोरी की घटना से मार्केट के लोगों में आक्राेश फैल गया। उनका कहना था कि पुलिस चौकी से 50 कदम की दूरी पर चोरों ने दुस्साहस दिखाया। व्यापारियों ने चोरों का जल्द पता लगा उनकी गिरफ्तारी की मांग की।

सीसीटीवी फुटेज मे आटो सवार सात लोग दिखाई दिए

पुलिस काे सीसीटीवी कैमरे में गुरुवार तड़के 3:38 बजे एक आटो में सवार सात से आठ लोगों फुटेज मिले हैं। सभी मास्क और कैप लगाए हुए थे। दुकान पर करीब 45 मिनट रहे हैं। इसके बाद आटो से लौट गए हैं।

खाली डिब्बे और चार्जर छोड़ गए

चोरों ने घटना को आराम से अंजाम दिया था। उन्होंने मोबाइल निकालने के बाद खाली डिब्बे दुकान में ही फेंक दिए। इसके अलावा वह चार्जर भी नहीं ले गए। चोर सिर्फ मोबाइल अपने साथ लेकर गए थे।

chat bot
आपका साथी