आगरा में सौ फीट रोड पर मोबाइल की दुकान का ताला तोड़कर चोरी, कई फोन ले गए शातिर

एत्माद्दौला के टेढ़ी बगिया में सौ फीट रोड पर गुरु कृपा एजेंसी के नाम से मोबाइल की दुकान है। रविवार शाम को दुकान मालिक दुकान बंद करके घर गए थे। रात में चोरों ने उनकी दुकान को निशाना बना लिया

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 10:05 AM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 10:05 AM (IST)
आगरा में सौ फीट रोड पर मोबाइल की दुकान का ताला तोड़कर चोरी, कई फोन ले गए शातिर
एत्‍माद्दौला में गुरु कृपा एजेंसी, इसी को चोरों ने रात को निशाना बनाया।

आगरा, जागरण संवाददाता। एत्माद्दौला क्षेत्र में चोरों पुलिस की सख्ती के बाद भी चोरों का दुस्साहस कम नहीं हो रहा है। रविवार रात को चोरों ने टेढ़ी बगिया में सौ फीट रोड पर स्थित एक मोबाइल की दुकान को निशाना बना लिया। दुकान का ताला तोड़कर चोरों ने दुकान में रखे मोबाइल और नकदी चोरी कर ली। सुबह दुकान मालिक के पहुंचने पर जानकारी हुई।

एत्माद्दौला के टेढ़ी बगिया में सौ फीट रोड पर गुरु कृपा एजेंसी के नाम से मोबाइल की दुकान है। रविवार शाम को दुकान मालिक दुकान बंद करके घर गए थे। रात में चोरों ने उनकी दुकान को निशाना बना लिया। सुबह आसपास के लोगों ने उन्हें बताया कि दुकान का शटर खुला पड़ा है। दुकान मालिक ने वहां जाकर देखा तो दुकान में सामान बिखरा पड़ा था। दुकान मालिक के अनुसार, चाेर उनकी दुकान से छह एंड्रायड मोबाइल, पांच कीपैड वाले मोबाइल और 3200 रुपये चोरी कर ले गए हैं। दुकान मालिक ने पुलिस को घटना की सूचना दी है।

पुलिस की सक्रियता पर सवाल

एत्माद्दौला क्षेत्र में लगातार लूट और चोरी की घटनाएं हो रही हैं। इसके बाद भी पुलिस रात में गश्त नहीं कर रही है। अगर पुलिस गश्त कर रही होती तो मुख्य मार्ग पर चोरी की घटना नहीं होती।

हत्याकांड में नहीं मिला सुराग

एत्माद्दौला क्षेत्र में कालिंदी विहार में सौ फीट रोड पर 17 सितंबर को बदमाशों ने एक दुकान के कर्मचारी की लूट के दौरान गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस घटना में अभी तक पुलिस को बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिला है। थाना पुलिस के साथ-साथ क्राइम ब्रांच और एसओजी टीम भी इस मामले में पर्दाफाश के लिए लगाई गई हैं। उधर, शुक्रवार रात को ट्रांस यमुना कालोनी में नर्स के घर से देर रात लूटपाट कर पुलिस को एक और चुनौती दी है।

chat bot
आपका साथी