आगरा के कमला नगर में बैंक कैशियर के घर में चोरी, बच्‍चों के जूते तक नहीं छोड़े

कैशियर का परिवार कमरे में सोता रहा चोर कर गए घर साफ। बैंक के स्ट्रांग रूम की चाबी पत्नी के कपड़े और सेंडिल भी ले गए चोर। एफ ब्‍लॉक में हुई वारदात। बच्‍चे के जूते तक नहीं छोड़े। पुलिस लगी सुराग जुटाने में।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 12:16 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 12:16 PM (IST)
आगरा के कमला नगर में बैंक कैशियर के घर में चोरी, बच्‍चों के जूते तक नहीं छोड़े
आगरा में चोरों ने बैंक कैशियर के घर से बच्‍चों के जूते तक चुरा लिए। प्रतीकात्‍मक फोटो

आगरा, जागरण संवाददाता। कमला नगर में बैंक कैशियर के घर को सोमवार रात चोरों ने निशाना बना लिया। कैशियर परिवार के साथ घर में सो रहे थे। रात में चोर उनके घर से गहने, स्ट्रांग रूम की चाबी और पत्नी के कपड़े व सेंडिल तक चोरी कर ले गए। पीड़ित ने घटना के संबंध में थाना कमला नगर में तहरीर दी है।

मूलरूप से बिहार के पटना निवासी पुष्कर कुमार पंजाब नेशनल बैंक की आवास विकास कॉलोनी में हेड कैशियर हैं। वे परिवार के साथ कमला नगर के एफ ब्लाक में डा. नीलू शर्मा के घर में प्रथम तल पर किराए पर रहते हैं। परिवार में उनकी पत्नी आरती और चार वर्ष का बेटा जयश है। सोमवार रात 12 बजे खाना खाने के बाद पुष्कर, उनकी पत्नी और बेटा एक कमरे में सो गए। रात में चोर उनके घर में घुस गए। उन्हें इसकी भनक भी नहीं लगी। कमरों के दरवाजे खुले थे। जिस कमरे में वे सो रहे थे, उसमें से दो मोबाइल चोरी करने के बाद चोरों ने दूसरे कमरे में पूरा सामान खंगाल लिया। गहने व घर से अन्य सामान चोरी करने के बाद चोर चले गए। सुबह जागने पर उन्हें जानकारी हुई। इसके बाद पुलिस से शिकायत की है। आरती ने बताया कि घर में कैश नहीं थे। केवल पर्स में चार सौ रुपये थे, उन्हें चोर ले गए। इसके साथ ही चोर उनके घर से करीब डेढ़ लाख रुपये के गहने, बैंक के स्ट्रांग रूम की चाबी, क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड, पेन कार्ड, आधार कार्ड, पर्स, घड़ी और एक ब्रीफकेस भी ले गए। इसमें आरती और उनके बेटे के कपड़े रखे थे। चोर घर में रखे आरती के सेंडिल और बेटे के जूते भी चोरी कर ले गए। पुष्कर कुमार ने थाना कमला नगर में तहरीर दे दी। पुलिस और डाग स्क्वाड मौके पर पहुंचा और जांच की। चोरों का अभी तक सुराग नहीं मिला है।

chat bot
आपका साथी