Fear of Wife: पत्नी के डर से आगरा छोड़ भागते युवक का वीडियो हो रहा वायरल, अब तक देख चुके आठ हजार से ज्‍यादा लोग

वीडियो में हाईवे पर भागता दिख रहा एक व्यक्ति पत्नी से बचाने को लगा रहा गुहार। ट्विटर पर हो रहा ट्रेंड अन्य इंटरनेट मीडिया माध्यमों पर भी छा रहा वीडियो। लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि हकीकत है या मजाक में बनाया गया है ये वीडियो।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 10:00 AM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 12:35 PM (IST)
Fear of Wife: पत्नी के डर से आगरा छोड़ भागते युवक का वीडियो हो रहा वायरल, अब तक देख चुके आठ हजार से ज्‍यादा लोग
आगरा में हाईवे पर भागता हुआ ये व्‍यक्ति बीवी से अपने को बचाने की अपील कर रहा है।

आगरा, जागरण संवाददाता। पत्नी के डर से आगरा से भागते युवक का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर सनसनी बन गया है। इस वीडियो में हाईवे पर भागता व्यक्ति आगरा से भागने की बात कह रहा है। इसलिए इसे आगरा से जोड़कर देखा जा रहा है। खुद को पत्नी से डरा हुआ दर्शाने वाला व्यक्ति कौन है? इसकी अभी तक जानकारी नहीं हुई है। मगर, यह वीडियो ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है। अब तक इस वीडियो को आठ हजार से अधिक लोग देख चुके हैं।

विकास पांडेय नाम के व्यक्ति ने अपने गुरुवार को एक 57 सेकंड का वीडियो अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया। इस वीडियो में एक दाढ़ी वाला व्यक्ति हाईवे पर भागता दिख रहा है। वह व्यक्ति कह रहा है कि मुझे बचा लीजिए दोस्तों। मेरी बीवी मेरे पीछे पड़ी है। मेरी जान के लाले पड़े हुए हैं। मैं भाग आया हूं आगरा से बाहर। हाईवे पर भाग रहा हूं दोस्तो। मेरी बीवी मेरे पीछे पड़ी है। कल घर पर ऐसे ही बैठे हुए थे। मेरी बीवी ने मजाक में पूछ दिया कि मुझे कितना प्यार करते हो? मैं समझ नहीं पाया। मैंने बोल दिया कि दिल चीर कर देखो तेरा ही नाम होगा।

कोई तो बचाओ इसको 😭😭😭 pic.twitter.com/FAEEz9JB5n

— विकास पांडेय (@MODIfiedVikas) June 17, 2021

इसके बाद से वह चाकू लेकर पीछे पड़ी है। वह दिल चीरकर देखना चाहती है कि मैं उससे कितना प्यार करता हूं। मुझे बचा लीजिए दोस्तों। शुक्रवार सुबह दस बजे तक इस वीडियो को 8395 लोग देख चुके थे। 622 लोगों ने इसे लाइक किया और 182 लोग रीट्वीट कर चुके थे। कुछ लोगों का कहना है कि यह फनी वीडियाे है। इसे एक स्थान पर खड़े होकर ही कॉमेडी के लिए बनाया गया है। जबकि कुछ लोग वीडियो में दिख रहे व्यक्ति के चेहरे के भाव देखकर उसके पीड़ित होने का अंदाजा लगा रहे हैं।

अभी तक वीडियो में दिख रहे व्यक्ति के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद का कहना है कि इंटरनेट मीडिया से वीडियो प्राप्त हुआ है। उसमें व्यक्ति आगरा का नाम ले रहा है। मगर, वह वीडियाे और व्यक्ति कहां का है? अभी तक यह स्पष्ट नहीं है। वीडियो के आधार पर जानकारी कराई जा रही है।

chat bot
आपका साथी