UP Panchayat Election 2021: मैनपुरी में अभी तक रुका है वार्ड 28 का परिणाम, विजेता कौन, इस पर असमंजस

UP Panchayat Election 2021 पंचायत चुनाव मतगणना का मंगलवार को तीसरा दिन है। अब विधायक की पत्नी के जीतने की कही जा रही बात। जबकि सोमवार रात में निर्दलीय प्रत्‍याशी जर्मन यादव की जीत बताई जा रही थी।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Tue, 04 May 2021 08:47 AM (IST) Updated:Tue, 04 May 2021 08:47 AM (IST)
UP Panchayat Election 2021: मैनपुरी में अभी तक रुका है वार्ड 28 का परिणाम, विजेता कौन, इस पर असमंजस
पंचायत चुनाव मतगणना के तीसरा दिन है। कुछ सीटों पर परिणाम आना रह गए हैं।

आगरा, जेएनएन। पंचायत चुनाव मतगणना का मंगलवार को तीसरा दिन है। अब जो सीटें घोषित होने से रह गई हैं, उनमें से अधिकांश पर कड़ी जोर अजमाइश है। मैनपुरी में भी ऐसा ही मुकाबला चल रहा है। जिस प्रत्‍याशी को सोमवार रात को विजेता माना जा रहा था, उसमें उलटफेर हुआ है। स्थिति साफ होने में अभी थोड़ा वक्‍त लगेगा।

जिला पंचायत के वार्ड 28 का परिणाम रातभर में भी फाइनल घोषित नहीं किया गया। इस वार्ड से सपा विधायक राजकुमार यादव की पत्नी वंदना यादव प्रत्याशी हैं। यहां से सोमवार को निर्दलीय प्रत्याशी जर्मन यादव की जीत बताई जा रही थी। सोमवार रात तक जर्मन यादव को प्रमाण पत्र देने की बात कही गई। इसके बाद रात 11 बजे बाद अधिकारियों ने काम रोक दिया और सुबह दस बजे परिणाम जारी करने की बात कही है। विधायक समर्थकों का कहना है कि पहले पूरे वोट नहीं जुड़ पाए थे, इसलिए मामला गड़बड़ा रहा था। अब वंदना यादव जीत गई हैं। जर्मन यादव का कहना है कि उनको सुबह प्रमाण पत्र देने की कहकर रात को घर भेज गया था, अब यदि कुछ विपरीत होता है तो वो उसके हिसाब से कार्रवाई करेंगे। 

chat bot
आपका साथी