Accident on Lucknow Expressway: रिश्तेदार को हास्पिटल में देखने कानपुर से आगरा आ रहे थे, हादसे में चली गई दो की जान, एक गंभीर

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर फतेहाबाद क्षेत्र में आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी कार। कानपुर देहात के रहने वाले हैं सभी पारस हास्पिटल में भर्ती रिश्तेदार को देखने आ रहे थे। पुलिस ने स्वजन को हादसे की सूचना दी। स्वजन कानपुर देहात से यहां आ रहे हैं।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 12:05 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 12:05 PM (IST)
Accident on Lucknow Expressway: रिश्तेदार को हास्पिटल में देखने कानपुर से आगरा आ रहे थे, हादसे में चली गई दो की जान, एक गंभीर
आगरा लखनऊ एक्‍सप्रेस वे पर शुक्रवार सुबह हादसे में दो की जान चली गई है।

आगरा, जागरण संवाददाता। हास्पिटल में भर्ती रिश्तेदार को देखने आ रहे युवकों की कार आगरा- लखनऊ एक्सप्रेस वे पर फतेहाबाद क्षेत्र में आगे चल रहे ट्रक से टकरा गई। हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक को गंभीर हालत में हास्पिटल में भर्ती कराया गया है।

कानपुर देहात के झींझक निवासी श्याम, सनी अवस्थी और विकास सैनी गुरुवार रात को टाटा टियागो कार लेकर गांव से आगरा के लिए निकले थे। यहां भगवान टाकीज के पास स्थित पारस हास्पिटल में सनी के रिश्तेदार भर्ती हैं। उन्हें देखने के लिए ही तीनों आ रहे थे। पुलिस के अनुसार रात 1.30 बजे कार से वे लखनऊ एक्सप्रेस वे पर फतेहाबाद क्षेत्र में किमी 26 पर पहुंचे थे। तभी कार बेकाबू होकर आगे चल रहे ट्रक से टकरा गई। हादसे में श्याम और सनी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि विकास सैनी गंभीर रूप से घायल हो गए। विकास को पुलिस ने गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करा दिया। पुलिस ने स्वजन को हादसे की सूचना दी। स्वजन कानपुर देहात से यहां आ रहे हैं। हादसे की खबर मिलते ही घर में कोहराम मच गया। तीनों युवक यहां अपने रिश्तेदार को देखने आ रहे थे। रास्ते में हुए हादसे में दो की जान चली गई। 

chat bot
आपका साथी