Murder of Priest: एटा में शिव मंदिर के पुजारी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, हत्‍यारोपित गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि हत्‍यारोपित रज्जाक का मंदिर में हर रोज आना जाना रहता था तथा देर तक पुजारी के पास बैठता था। लेकिन शुक्रवार रात को दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हुई। इसके बाद रज्‍जाक ने ही पुजारी की हत्‍या की है।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Sat, 09 Oct 2021 12:22 PM (IST) Updated:Sat, 09 Oct 2021 12:22 PM (IST)
Murder of Priest: एटा में शिव मंदिर के पुजारी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, हत्‍यारोपित गिरफ्तार
एटा में पुजारी की हत्‍या करने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

आगरा, जेएनएन। एटा में कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव नगला जगरूप में शिव मंदिर के पुजारी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। सुबह खून में लथपथ पुजारी का शव मंदिर में पड़ा मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रारंभिक छानबीन के बाद हत्यारोपित को हिरासत में ले लिया है तथा पूछताछ की जा रही है।

गांव नगला जगरूप में रात 11 बजे शिव मंदिर के 50 वर्षीय पुजारी कृपाल सिंह अपने मंदिर में थे तभी गांव का ही रहने वाला रज्जाक वहां पहुंच गया। दोनों लोग काफी देर तक पहले बातचीत करते रहे फिर उनमें विवाद होने लगा तभी रज्जाक ने कुल्हाड़ी से प्रहार कर पुजारी की हत्या कर दी और भाग निकला। सुबह के वक्त गांव के कुछ लोग जब मंदिर की ओर से गुजरे तो उन्हें पुजारी का शव पड़ा दिखाई दिया। तत्काल ही मामले की सूचना पुलिस को दी गई तो वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उदय शंकर सिंह तथा कई थानों का फोर्स गांव में पहुंच गया और छानबीन से पता चला कि रात के वक्त रज्जाक मंदिर में मौजूद था उसे गांव से ही हिरासत में लिया गया। जब उससे पूछताछ की गई तो उसने घटना कबूल कर ली तथा हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी भी मंदिर में ही पुलिस को मिल गई। पुलिस ने बताया कि रज्जाक का मंदिर में हर रोज आना जाना रहता था तथा देर तक पुजारी के पास बैठता था। लेकिन दोनों में कहासुनी किस बात को लेकर हुई यह अभी तक साफ नहीं हो पाया है। उधर पुजारी कृपाल सिंह के बारे में बताया गया है कि ब्रेक कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव बरौली के रहने वाले थे लेकिन पिछले कुछ वर्षों से उन्होंने नगला जगरूप स्थित शिव मंदिर में डेरा जमा लिया था। हत्या से पहले रज्जाक के साथ खाना भी खाया था। एसएसपी ने बताया कि मामले की गहराई से छानबीन की जा रही है घटना के क्या कारण रहे यह भी जांच पड़ताल में सामने आ जाएगा फिलहाल आरोपित हिरासत में है और अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी